जब पूरा घर सो रहा था तो चुपके से सिद्धार्थ के पास पहुंचीं शहनाज, वो सब करते हुए घरवालों ने भी देखा

आरती सिंह ने रात में शहनाज को एक बार फिर कहा कि वो सिद्धार्थ से आज ही पैचअप कर लें । वैसे भी उसकी तबीयत सही नहीं है ।

New Delhi, Nov 07: बिग बॉस 13 में इस बार जमकर धमाल हो रहा है । हर बार की इस बार भी विवादों की झड़ी लगी हुई है । शो के सबसे चर्चित कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला की टीआरपी हाई बनी हुई है । उस पर बिग बॉस के ट्विस्‍ट सोने पर सुहागा का काम कर रहे हैं । लेकिन सिद्धार्थ से उनकी एक दोस्‍त बेहद नाराज चल रही हैं । सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का कनेक्शन लोगों को बेहद पसंद आ रहा था लेकिन पिछले कुछ एपिसोड से दोनों की दोस्‍ती में आ गई दरार । फिर कुछ ऐसा भी हुआ जिसे देखकर घरवाले हैरान रह गए ।

Advertisement

बिग बॉस ने समझाया
बुधवार के एपिसोड में शहनाज गिल को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाकर समझाया कि   सिद्धार्थ हमेशा से उनके साथ रहे हैं । उन्‍हें स्थिति को समझना चाहिए । जिसके बाद शहनाज गिल का गुस्सा थोड़ा कम हुआ । इसके बाद  बाद में आरती सिंह और शेफाली जरीवाला ने भी शहनाज को समझाया कि वे सिद्धार्थ से बात कर लें । आरती सिंह ने रात में शहनाज को एक बार फिर कहा कि वो सिद्धार्थ से आज ही पैचअप कर लें । वैसे भी उसकी तबीयत सही नहीं है ।

Advertisement

सिद्धार्थ को किस करने गईं शहनाज
जिसके बाद शहनाज ने कहा कि मैं सिद्धार्थ को किस करके आती हूं । मैं उसे किस करके भाग जाऊंगी । लेकिन इसके बाद जो हुआ वो बहुत मजेदार था । रात के अंधेरे में शहनाज बिना शोर किए सिद्धार्थ के बेड की तरफ जाती हैं ।  तब सिद्धार्थ शुक्ला सो रहे थे । शहनाज एकदम से सिद्धार्थ के हाथ पर अपना हाथ रखती हैं, और सिद्धार्थ चौंक कर नींद से उठ जाते हैं । सिद्धार्थ को यूं चौंका हुआ देख आरती हंसने लगती हैं ।

Advertisement

घर के बाकी लोग भी उठ जाते हैं
इस आवाज से घर में सो रहे बाकी लोगों की नींद भी खुल जाती है । तब वो घबराते हुए शहनाज से पूछते हैं ये तुम क्या कर रही हो? तुम ठीक तो हो ना? जिसके बाद फिर शहनाज गिल सिद्धार्थ को सॉरी कहती हैं । सिद्धार्थ कहते हैं- क्या सॉरी, मैं डर गया था. लेकिन हुआ क्या है? लेकिन क्‍या शहनाज की इस पहल से उनके और सिद्धार्थ के बीच आई दूरियां खत्म हो जाएंगी? ये कहना फिलहाल मुश्किल है ।