बहुत बीमार हैं अमिताभ बच्‍चन, लेने पड़ रहे हैं इनजेक्‍शन, लेकिन नहीं मान रहे डॉक्‍टरों की बात

अमिताभ बच्चन ने अपना Health Update शेयर किया । उन्‍होने बताया कि किस तरह से डॉक्टर्स उन्‍हें काम ना करने को कह रहे हैं लेकिन वो भी काम करने पर उतारू हैं ।

New Delhi, Nov 08: फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 50 साल पूरे कर चुके महानायक अमिताभ बच्‍चन को लेकर एक बुरी खबर आ रही हैं । अमिताभ ने ये खबर खुद ही ट्वीट कर बताई है । अमिताभ इस उम्र में भी लगातार काम करते हैं, और शायद यही वजह है कि अब उनका शरीर आराम मांग रहा है । अमिताभ ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍हें डॉक्‍टर्स ने उन्हें सलाह दी है कि वह कुछ वक्त के लिए काम से दूरी बना लें । लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे ।

Advertisement

तस्‍वीरें की शेयर
अमिताभ बच्‍च्‍न ने फिल्‍मों में 50 साल पूरे कर लिए हैं, उनकी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ सात  नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी । अमिताभ को देखने उनके घर जलसा में कुछ डॉक्‍टर्स की टीम पहुंची थी । उन्‍होने कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की और ये भी लिखा कि ‘‘स्वर्ग से आए स्टेथेस्कोप पहने दूतों’ ने उन्हें चेतावनी तो दी है लेकिन वह काम जारी रखेंगे ।अमिताभ ने यह जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर दी ।

Advertisement

Advertisement

पिता को अभिषेक का सलाम
अपने पिता अमिताभ बच्‍चन के इंडस्‍ट्री में 50 साल पूरे होने के मौके पर अभिषेक बच्‍चन ने भी सोशल मीडिया पर लिखा कि वो एक पुत्र नहीं बल्कि उनके प्रशंसक भी हैं । अभिषेक ने पिता को 50 साल इंडस्‍ट्री में पूरा करने पर बधाई दी ।

 दादा साहेब फाल्के पुरस्कार
आपको बता दें अमिताभ बच्‍चन को भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से हाल ही में नवाजा गया है । उनकी आने वाली फिल्‍में आजकल के कलाकारों के लिए मिसाल हैं क्‍योंकि इस उम्र में भी वो लगातार काम कर रहे हैं, उनकी एक दो नहीं बल्कि 4 से 5 फिल्‍म आने वाली हैं । झुंड, चेहरे, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र जिनमें से कुछ हैं । अमिताभ के फैन्‍स उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं ।