पूर्व मुख्‍यमंत्री के छोटे भाई का निधन, रात 10 बजे तोड़ा दम, दिग्‍गज नेता ने किया ट्वीट

पूर्व मुख्‍यमंत्री और विपक्ष के नेता के छोटे भाई का निधन हो गया है । इस आकस्मिक क्षति से पूरा परिवार शोकमग्‍न है । दिग्‍गज नेता श्रद्धांजलि दे रहे हैं ।

New Delhi, Nov 08: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के सबसे छोटे भाई धर्मेंद्र हुड्‌डा का गुरुवार देर रात निधन हो गया । हुड्डा 69 वर्ष के थे । बताया जा रहा है कि  पिछले कुछ समय से धर्मेंद्र हुड्‌डा गंभीर बीमारी से पीड़ित चल रहे थे, औश्र उनका इलाज भी जारी था । कुछ दिन पहले ही उन्हें पीजीआईएमएस में भर्ती करवाया गया था । यहां इनका इलाज चल रहा था, लेकिन गुरुवार देर रात इनकी हालत बिगड़ी और रात 10 बजे अचानक इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया ।

अस्‍पताल पहुंचा पूरा परिवार
छोटे भाई के निधन की खबर सुनते ही पूर्व सीएम भूपेंद्र सहित हुड्‌डा परिवार सहित अस्पताल पहुं  च गए । वो उनके निधन से बेहद गहरे सदमे में हैं । उनकी बीमारी के चलते परिवार लंबे समय से परेशान चल रहा था । पूर्व सीएम के छोटे भाई के निधन की खबर के बाद उनके डी-पार्क स्थित आवास पर कई दलों के नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो गया । निधन पर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी ।

रामबाग आश्रम में अंतिम संस्‍कार
भूपेन्‍द्र सिंह हुड्डा के छोटे भाई का अंतिम संस्कार शीला बाईपास स्थित रामबाग आश्रम में हुआ । बताया जा रहा है कि धर्मेन्‍द्र सिंह हुड्डा पिछले 5 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती थे, उन्‍हें श्‍वांस संबंधी समस्‍या थी । उन्‍हें निमोनिया का भी परेशानी थी साथ ही खांसी नहीं रुक रही थी । डॉक्‍टर उनका इलाज कर रहे थे लेकिन देर रात 10 बजे के आसपास उन्‍होने श्‍वास छोड़ दी और उनका निधन हो गया ।

अशोक गहलोत ने किया ट्वीट
कांग्रेसी नेता और पूर्व सीएम के छोटे भाई के निधन की इस खबर पर कांग्रेस के दूसरे नेता भी ट्वीट कर अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं । राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत ने घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया और परिवार के प्रति संवेदनाएं व्‍यक्‍त की ।