आज की सबसे सुंदर तस्‍वीर, आडवाणी से घर जाकर मिले PM मोदी, लेकिन जैसे ही आए वैंकैया

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी आज 92 वर्ष के हो गए हैं । आडवाणी के जन्‍मदिन के मौके पर उनके आवास पर कई गणमान्‍य लोग पहुंचे ।

New Delhi, Nov 08: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज सुबह भाजपा के वरिष्‍ठतम नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे । आज आडवाणी जी का 92वां जन्‍मदिन है, जिसके चलते पीएम मोदी उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे । आडवाणी, प्रधानमंत्री के सवगत के लिए अपने आवास के गेट पर ही मौजूद थे । मोदी पहुंचे और उन्‍होने आडवाणी को झुककर प्रणाम किया, फूलों का गुलदस्‍ता दिया और नमन कर जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी । आडवाणी जी इसके बाद उनका हाथ पकड़कर उन्‍हें आवास के भीतर ले गए ।

पीएम ने किए ट्वीट
इससे पहले ही प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए । ये सभी लाल कृष्‍ण आडवाणी को समर्पित थे । प्रधानमंत्री ने आडवाणी जी की महत्‍ता को शब्‍दों में बयां किया और उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके बेहदतर स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की । प्रधानमंत्री के इन ट्वीट्स को बीजेपी ने भी शेयर किया है ।

प्रधानमंत्री के साथ शाह और नड्डा भी पहुंचे
वहीं पीएम नरेन्‍द्र मोदी के साथ आडवाणी के आवास पर गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी पहुचे । अमित शाह ने आडवाणी जी को फूल भेंट किए, उन्‍होने इस मुलाकात की तस्‍वीरें शेयर की । इसके बाद वहां उप राष्‍ट्रपति वैंकैया नायडू भी पहुंचे । नायडू के पहुंचते ही मोदी, शाह और आडवाणी भी कुर्सी से खड़े हो गए । नायडू ने भी पार्टी के वरिष्‍ठ सदस्‍य आडवाणी को फूल भेंट किए ।

स्‍मृति ईरानी ने भी किया ट्वीट
वहीं इस मौके पर आडवाणी जी को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर सभी उमड पड़े हैं । बीजेपी नेताओं में स्‍मृति ईरानी ने उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया । अन्‍य नेतागण भी उनके महान कार्यों को याद कर उनकी अच्‍छी सेहत की कामना कर रहे हैं । वहीं आम जन भी लाल कृष्‍ण आडवाणी के जन्‍मदिन पर उन्‍हें बधाई संदेश भेज रहे हैं ।