डॉ पत्‍नी का ‘अग्निकांड’, महिला को 6 साल के मासूम के साथ जलाया, पति को फोन कर ये कहा

राजस्थान में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है । यहां अवैध संबंधों के शक में एक पत्‍नी ने पति की प्रेमिका को उसके बच्‍चे के साथ जिंदा जला दिया ।

New Delhi, Nov 08: राजस्‍थान के भरतपुर में जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर स्थित पॉश कॉलोनी सूर्या सिटी में दिल दहलाने वाली घटना घटी । गुरुवार शाम लगभग 4 बजे एक घर से चीख – पुकार सुनाई देने लगी । घर में भयंकर आग लग गई थी और घर में मौजूद अपनी बहन और भांजे को बचाने के प्रयास में एक युवक भी बुरी तरह झुलस गया । इस घटना की तह में जाएं तो अवैध संबंधों की चिंगारी नजर आती है, जिसने दो परिवारों को तबाह कर दिया ।

डॉक्‍टर बहू ने सास के साथ किया ये कारनामा
स्‍थानीय पुलिस के अनुसार, गुरुवार को पॉश कॉलोनी सूर्या सिटी में डॉ. सीमा गुप्ता ने अपनी सास सुलेखा के साथ मिलकर इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया । डॉक्‍टर सीमा ने अपने पति डॉ. सुदीप की कथित प्रेमिका दीपा गुर्जर को सबक सिखाने के लिए उसके घर में स्प्रिट डालकर आग लगा दी। दीपा के साथ उस वक्‍त उसका 6 साल का बेटा भी मौजूद था ।

घर को बाहर से बंद कर दिया
दीपा और उसके बेटे को जलते हुए घर में छोड़कर डॉक्‍टर सीमा ने घर को बाहर से बंद कर दिया । जिसके बाद आग और उससे उठे धुएं में दम घुटने से मां-बेटे दोनों की मौत हो गई । मामले में पुलिस ने डॉ. सीमा, उसकी सास और डॉ. सुदीप तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला, डॉक्‍टर सुदीप और डॉक्‍टर सीमा तीनों ही श्रीराम अस्पताल में काम करते थे । दीपा 2 साल पहले अस्‍पताल की रिसेप्‍शनिस्‍ट के तौर पर आई थी  ।

पहले नौकरी से निकलवाया, फिर जिंदा जला दिया
बताया जाता है कि डॉक्‍टर सुदीप की दीपा से काफी अच्‍छी दोस्‍ती हो गई । जिसके बाद डॉ. सीमा ने रिसेप्शनिस्ट दीपा को नौकरी से निकाल दिया। हालांकि मेलजोल खत्‍म नहीं हुआ । नाराज डॉक्टर सीमा गुप्ता ने अपनी सास के साथ मिलकर इस खौफनाक वारदात को अंदाम दिया। चश्‍मदीदों के मुताबिक दोनों महिलाओं ने फोन कर डॉ. सुदीप को मौके पर बुला लिया। वो लोगों से कह रही थीं कि आग उन्‍होने लगा दी है अब वो बचा सकते हैं तो बचा लें ।