VIDEO: एक तरफ पंत ने की भूल, तो दूसरी तरफ थर्ड अंपायर की बड़ी गलती पर रोहित शर्मा ने कहे ये अपशब्द

ऋषभ पंत की खराब बल्‍लेबाजी के अलावा रोहित शर्मा भी अपने एक वीडियो के कारण चर्चा मे हैं । हिटमैन रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,

New Delhi, Nov 08: भारत-बांग्लादेश दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । लेकिन राजकोट में हुए इस मुकाबले में भारतीय टीम एक के बाद एक गलतियां करती नजर आई, भले टीम इंडिया को जीत हासिल हुई हो लेकिन मैच में एक के बाद हुईं गलतियां टीम के भविष्‍य पर सवाल खड़ी कर रही है । खासतौर पर विकेटकीपर ऋषभ पंत का लगातार निराशाजनक प्रदर्शन । पंत बल्‍लेबाजी में तो खराब फॉर्म से जूझ ही रहे हैं वहीं अब विकेटकीपिंग में भी गलतियां कर रहे हैं ।

ऋषभ से हुई बड़ी गलती
बांग्‍लादेश के खिलाफ पहले टी 20 मैच में विकेट के पीछे खराब प्रदर्शन के बाद पंत ने दूसरे मैच   की शुरुआत में भी बड़ी गलती कर डाली । हुआ कुछ यूं कि युजवेंद्र चहल की छठे ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास आगे बढ़कर शॉट खेलने के चक्कर में क्रीज से बहुत बाहर निकल गए । उस समय पंत के पास उन्हें स्टंप आउट करने का पूरा मौका था और उन्‍होने ऐसा किया भी । लेकिन उनकी एक गलती ने दास को जीवनदान दे दिया ।

स्‍टंपिंग में गलती
लिटन को स्‍टंप आउट कर ऋषभ ने पहले तो टीम की खूब तारीफें ले लीं, लेकिन फिर जब अंपायरों का फैसला आया तो सब ऋषभ को देखते रह गए । उन्‍होने विकेट के आगे से गेंद पकड़ी थी । पंत की इस बड़ी भूल के चलते भारत के हाथों से विकेट भी गया और साथ ही बांग्लादेश को एक नो बॉल के साथ फ्री हिट भी मिला। हालांकि इंडियन टीम ने कल अपने अच्‍छे प्रदर्शन से  टी-20 सीरीज में एक-एक की बराबरी कर ली है ।

रोहित शर्मा भी चर्चा में
ऋषभ पंत की खराब बल्‍लेबाजी के अलावा रोहित शर्मा भी अपने एक वीडियो के कारण चर्चा मे हैं । हिटमैन रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंपायर को गाली देते नजर आ रहे हैं। दरअसल पारी के 13वें ओवर में युजवेंद्र चहल बोलिंग कर रहे थे । ओवर की आखिरी गेंद पर बंगलादेशी बैट्समैन सौम्या सरकार बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में गेंद को मिस कर गए, जिससे विकेट के पीछे तैनात ऋषभ पंत ने स्टंपिंग कर दी। इस पर सौम्या सरकार आउट थे, लेकिन थर्ड अंपायर ने पहली बारी गलती से नॉट आउट का बटन दबा दिया। फिर बाद में जांचने के बादऑउट करार दिया। इसी बात से रोहित भड़क उठे ।