अयोध्‍या पर ट्वीट कर ट्रोल हुई तापसी पन्‍नू, स्‍वरा भास्‍कर और विशाल डडलानी का भी आया ऐसा कमेंट

अयोध्‍या के विवादित राम मंदिर – मस्जिद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बॉलीवुड जगत से भी लगातार रिएक्‍शन आ रहे हैं । मामले में किसने क्‍या कहा आपको आगे बताते हैं ।

New Delhi, Nov 09: अयोध्‍या का राम मंदिर – मस्जिद विवाद, सालों से चले आ रहे इस विवाद में अब जाकर आखिरी फैसला आ गया है । सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रामलला के हक में सुनाते हुए मुस्लिम पक्ष को अयोध्‍या में अलग जगह पर जमीन देने का आदेश दिया है । कोर्ट के इस आदेश के बाद देशभर से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । हर वर्ग के लोग कोर्ट के फैसले के प्रति अपना सम्‍मान व्‍यक्‍त कर रहे हैं, साथ ही शांति बनाए रखने की अपील भी कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी ट्वीट कर अपनी बात कही है ।

अनुपम खेर और फरहान अख्‍तर का ट्वीट
बॉलीवुड के सीनियर और रिस्‍पेक्‍टेड एक्‍टर अनुपम खेर ने कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट किया है । उन्‍होने लिखा – “अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम. सबको सम्मति दे भगवान।” वहीं अभिनेता फरहान अख्तर ने भी अपने फैंस से अपील करते हुए कहा -“आप सभी से विनती है, आज आने वाले अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें, गरिमा से साथ इसे अपनाएं चाहें ये आपके पक्ष में हो या नहीं, हमारे भारत को इन सब से ऊपर निकलने की ज़रुरत है, जय हिंद।”

हुमा कुरैशी, तापसी पन्‍नू का ट्वीट
अकसर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी और तापसी पन्‍नू ने भी इस मौके पर ट्वीट किए हैं । हुमा ने जहां कोर्ट के फैसले का सम्‍मान करते हुए लिखा है – मेरे प्यारे भारतवासियों, आज #AyodhyaCase पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें। हम सभी को एक साथ मिलकर एक राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ने की जरूरत है !! वहीं तापसी पन्‍नू ने व्‍यंग्‍यात्‍मक रूप से लिखा – बस हो गया, अब ? इसके पाद तापसी ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा है – #AYODHYAVERDICT जय हो सुप्रीम कोर्ट! अब जरूरतमंदों की बात की जाए । उन मुद्दों पर काम करने की दिशा में आगे बढ़ते हैं, जो हमारे देश को जीने की सबसे अच्‍छी जगह बनाएंगे ।

बॉलीवुड से और भी लोगों ने किए ट्वीट
बॉलीवुड कई दूसरे सितारों ने भी ट्वीट किए । जिसमें विशाल ददलानी ने लिखा – उम्‍मीद है अब भारत ठीक हो जाएगा । वहीं मधुर भंडाकर, विक्रम मैसी, चेतन भगत, हंसल मेहता, अतुल कासबेकर जैसे सेलेब्‍स ने भी ट्वीट किए । स्‍वरा भास्‍कर ने गांधी जी के भजन की दो पंक्तियां देर रात ट्वीट की थीं ।