इमरान खान-महिला मंत्री की Private Talk हुई Leak, सिद्धू को लेकर की ऐसी बात, BJP नेता का ट्वीट

नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार से ही फिर सुर्खियों में करतारपुर में दिया गया उनका भाषण गर्माया हुआ है । ऐसे में इमरान खान के एक VIDEO ने भी हलचल बढ़ाई हुई है ।

New Delhi, Nov 11: इमरान खान को अपना दोस्‍त मानने वाले सिद्धू करतारपुर में उनके नाम के कसीदे पढ़ते नहीं थक रहे थे । सिद्धू ने इमरान खान को बाबा का बंदा से लेकर फरिश्‍ता तक कह दिया । सिद्धू यहीं नहीं रुके ढेर सारी शेरों शायरी के बाद इमरान खान को बब्‍बर शेर तक बता डाला । अब अपने इन्‍हीं बयानों के चलते वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं । इस बीच उनके दोस्‍त इमरान खान का भी एक वीडियो आया है ।

Advertisement

बीजेपी नेता ने पोस्‍ट किया वीडियो
दिल्‍ली बीजेपी के प्रवक्‍ता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इमरान   खान का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा है । बग्‍गा ने वीडियो शेयर करते हुए इसे निजी बातचीत बताया और कन्‍वर्सेशन की तरह इसे ट्वीट किया है । इस वीडियो में इमरान खान एक ट्रेन या बस में खड़े नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ कुछ अधिकारी और अफसर भी मौजूद हैं । इमरान इसमें अपने दोस्‍त सिद्धू को बड़े ही कैजुअल अंदाज में याद करते नजर आ रहे हैं ।

कहां हैं हमारा सिद्धू : इमरान खान
वीडियो में दिख रहा है कि बस में सफर के दौरान मीडिया और अधिकारियों की मौजूदगी में उन्‍होंने लोगों से पूछा, ‘हमारा सिद्धू किधर है? आ गया वो? । इमरान हंसते हुए बोले कि लो हम भी उनको हमारा सिद्धू बुला रहे हैं । इमरान को इस पर किसी ने उनको जानकारी दी कि हां वो आ गए हैं । इमरान ने इसके बाद ये भी पूछा कि मनोहन आ गया, इस पर भी उनको जवाब मिलता है कि हां वो भी आ गया । इसके अलावा भी इस वीडियो में इमरान कैबिनेट की एक महिला मंत्री काफी कुछ और बातें करती हुई भी नजर आती हैं ।

करतारपुर में बोले सिद्धू
आपको बता दें नवजोत सिंह सिद्धू को सोशल मीडिया पर भले ट्रोल किया जा रहा हो लेकिन पूरी सिख कौम उनकी बलाएं लेते नहीं थक रही । सिद्धू को रब का बंदा बताया जा रहा है । करतारपुर कॉरिडोर बनने के पीछे पूरी तरह से सिद्धू की मेहनत मानी जा रही है । करतारपुर पहुंचे कई श्रद्धालुओं ने खास तौर पर उनका धन्‍यवाद किया । आपको बता दें करतारपुर के प्रांगण में हुए समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू ने दोस्‍त इमरान को बार-बार शुक्रिया कहा, सिद्धू ने इमरान के लिए कहा था कि उन्होंने लोगों का दिल जीता है । सिद्धू ने कहा था कि विभाजन के बाद यह पहली बार है जब सीमाएं खत्म कर दी गई हैं. मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान को कोई नकार नहीं सकता. मैं मोदी जी को भी इसके लिए धन्यवाद देता हूं।