ICU में वेंटिलेटर पर हैं लता मंगेशकर,  अब हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कही बड़ी बात

हेमा मालिनी ने आज सुबह ट्वीट कर लता दीदी के जल्द स्वस्थ्य होने के लिये दुआ मांगी, उन्होने ट्विटर पर लिखा, लता मंगेशकर जी के लिये प्रार्थना, जो अस्पताल में भर्ती हैं।

New Delhi, Nov 12 : स्वर कोकिला लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं, रविवार देर रात 2 बजे उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट करवाया गया, अब लता दीदी के लिये बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने ट्वीट किया है, हेमा मालिनी के ट्वीट के अनुसार लता जी की हालत नाजुक है।

Advertisement

ठीक होने के लिये दुआ
ड्रीम गर्ल ने आज सुबह ट्वीट कर लता दीदी के जल्द स्वस्थ्य होने के लिये दुआ मांगी, उन्होने ट्विटर पर लिखा, लता मंगेशकर जी के लिये प्रार्थना, जो अस्पताल में भर्ती हैं, खबर है कि उनकी हालत नाजुक है। भगवान उन्हें इस संकट से बाहर निकलने की शक्ति दें, जिससे वो हमारे बीच बनीं रहें, राष्ट्र की भारत रत्न, भारत की स्वर कोकिला लता जी के लिये दुआ करती हूं।

Advertisement

बहन ने दिया इंटरव्यू
एक वेबसाइट से बात करते हुए लता मंगेशकर की छोटी बहन ऊषा मंगेशकर ने कहा कि लता दीदी अब 90 की हो चुकी हैं, फिलहाल उनकी तबीयत ठीक हैं, डॉक्टर ने हमसे कहा कि अब उन्हें हम घर ले जा सकते हैं, लेकिन हमने उनकी उम्र को देखते हुए एक-दो दिन और अस्पताल में रहने का फैसला लिया है, ताकि वो डॉक्टरों की निगरानी में रहें।

Advertisement

वायरल बुखार
उषा मंगेशकर ने बताया कि लता दीदी को वायरल बुखार और पेट में समस्या थी, आजकल दवाएं और तकनीक अच्छी है, इसलिये ये जल्दी काम करती है, थोूोलेकिन फिर भी जैसा कि मैंने पहले बताया कि वो 90 की हो चुकी हैं, इसलिये हमने फैसला लिया कि एक दो दिन और अस्पताल में रहा जाए, यहां उनका बेहतर देखभाल होगा, घर पर उनका इलाज कराना ठीक नहीं होगा।

Advertisement