अयोध्‍या फैसले पर राखी सावंत ने सज-धजकर बनाया वीडियो, पीएम मोदी के बारे में कही ये बात

राखी सावंत ने अयोध्‍या मसले पर एक गजब का वीडियो बनाया है । वीडियो में राखी सावंत ने अपने ही अंदाज में फैन्‍स को बधाई दी है ।

New Delhi, Nov 12: अयोध्‍या मामले में फैसला आने के बाद से ही एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं भेज रहे हैं । सोशल मीडिया के हर प्‍लेटफॉर्म पर सेलेब्‍स मैसज भेजकर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं । इस फैसले पर अब ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत का भी बयान आया है । राखी सावंत ने बकायदा सज धजकर एक वीडियो बनाया है । राखी वीडियो में सुप्रीम कोर्ट से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी तक को याद कर रही हैं, साथ ही अपने फैन्‍स को संदेश भी दे रही हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर राखी का वीडियो
राखी सावंत अपनी हर एक्टिविटी अपने फैन्‍स के साथ शेयर करती हैं, अपने प्राइवेट वीडियो भी वो अपनी इंस्‍टाग्राम टाइमलाइन पर शेयर करती हैं । अब ऐसे में अयोध्या विवाद मामले पर जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो वो खुद को ज्‍यादा समय तक रोक नहीं पाईं । ऐसा लग रहा है कि राखी सावंत ने ये वीडियो किसी शूटिंग पर जाते हुए बनाया है, क्‍योंकि वो वीडियो के लिए बहुत सज धजकर तैयार हुई लग रही हैं ।

Advertisement

राखी सावंत ने क्‍या कहा
राखी सावंत ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्‍वागत करते हुए कहा – ‘हिंदुस्तान के लोगों को बधाई। सभी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किया । मुसलमान भाइयों ने भी साथ दिया । जिससे मैं बहुत खुश हूं ।मैं पीएम मोदी और अपने देश पर गर्व महसूस कर रही हूं । सालों पुराना ये विवाद अब सुलझ गया है । अगर ऐसे ही हम सब हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई धर्म के लोग शांतिपूर्ण तरीके से रहेंगे तो विदेश में भी हिंदुस्तान का नाम होगा ।’

खबरों में रहती हैं राखी
राखी सावंत बखूबी जानती हैं कि उन्‍हें खबरों में कैसे बने रहना है । पिछले कुछ महीनों से उन्‍होने अपने पति का शिगूफा छोड़ा हुआ है, कोई नहीं जानता कि उनकी शादी सच में हुई भी है कि नहीं । लेकिन राखी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर शादीशुदा होने का पूरा प्रूफ देती रहती हैं । हाल ही में उनके हस्‍बैंड को लेकर खबर आई थी कि वो बिग बॉस में बतौर वाइल्‍ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं । बहरहाल राखी सावंत और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने ही रहते हैं ।