पाकिस्तान ने शुरु की फायरिंग, भारतीय सेना ने किया खत्म, 3 चौकियां तबाह, 4 सैनिक ढेर

मंगलवार शाम 4 बजे से ही पाकिस्तानी सेना रुक-रुक कर सीजफायर का उल्लंघन कर रही है, जिसके बाद भारतीय सेना ने भी मोर्चा संभाल लिया।

New Delhi, Nov 13 : पाक सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, आज जम्मू-कश्मीर के राजोरी के केरी सेक्टर में सुबह से ही पाक सेना ने गोलीबारी शुरु कर दी, जिसके बाद भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया, मंगलवार को पाक सेना की ओर से शाहपुर, कीरनी और बालाकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। सैन्य चौकियों के अलावा रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाकर गोले दागे गये।

Advertisement

तीन चौकियां तबाह
मंगलवार शाम 4 बजे से ही पाकिस्तानी सेना रुक-रुक कर सीजफायर का उल्लंघन कर रही है, जिसके बाद भारतीय सेना ने भी मोर्चा संभाल लिया, और पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया, इस जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान की तीन चौकियां तबाह हो गई, इसके साथ ही तीन से चार सैनिकों के भी मारे जाने की सूचना है।

Advertisement

गोले दागे गये
बौखलाये पाकिस्तानी सेना ने रिहायशी इलाकों में भी फायरिंग शुरु कर दी, क्षेत्र के कस्बा, मंधारा, कीरनी, इस्लामाबाद, गूंतरियां के साथ एलओसी के दूरदराज गांव में भी फायरिंग की गई, भारतीय सेना ने डटकर जवाब दिया, गोलीबारी की वजह से इलाके में दहशत फैल गई, लोगों ने घरों और सुरक्षित स्थानों पर पनाह ली है।

Advertisement

मेंढर में भी गोलीबारी
मेंढर सब डिवीजन के बालाकोट सेक्टर में भी पाक सेना ने फायरिंग की, मंगलवार शाम 7.30 बजे शुरु हुई गोलीबारी देर रात तक जारी रही, गोलट गांव को भी निशाना बनाकर गोले दागे गये, हालांकि अभी तक इसमें किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है, मालूम हो कि इससे पहले पाक सेना ने शुक्रवार को कृष्णा घाटी में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिये भारतीय सीमा में गोलीबारी की थी, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था, सेना की जवाबी कार्रवाई में दो घुसपैठिये मारे गये थे।