आमिर खान की बेटी ईरा खान ने कराया ऐसा फोटोशूट, इंस्‍टाग्राम पर लोग कर रहे हैं कैसे-कैसे कमेंट

 ईरा की नई तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं । उनका स्टाइल और अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है । ईरा खान की तस्‍वीरें उनके फैन क्‍लब पर जमकर शेयर हो रही हैं ।

New Delhi, Nov 13: आमिर खान की बेटी ईरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं, और इसके साथ ही उनके फैन्‍स भी बढ़ते जा रहे हैं । खास बात ये कि ईरा लगातार अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं, जो बेहद ही हॉट होती हैं । सिजलिंग अंदाज में एक बार फिर ईरा ने फोटोशूट करवाया है, जो बेहद ही कमाल लग रहा है । हालांकि ईरा के इस फोटोशूट पर उनके इंस्‍टा फैन्‍स कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं ।

Advertisement

आमिर खान की बेटी बड़ी हो गई हैं …
जी हां आमिर खान की बेटी ईरा खान काफी बड़ी हो गई हैं, उनके लेटेस्‍ट फोटोशूट तो इसी ओर   इशारा करते हैं । हाल ही में ईरा ने एक बार में तस्‍वीरें खिंचवाईं थीं, रेड हॉट ड्रेस वो कमाल दिख रहीं थीं । अब आई उनकी तस्‍वीरें भी कम खास नहीं हैं । ईरा की नई तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं । उनका स्टाइल और अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है । ईरा खान की तस्‍वीरें उनके फैन क्‍लब पर जमकर शेयर हो रही हैं ।

Advertisement

बैकलेस ड्रेस में ईरा
ईरा खान दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं । वो इसके लिए विदेश में पढ़ाई भी कर रही हैं और एक प्‍ले की तैयारी भी । जानकारी है कि इरा खान एक प्ले डायरेक्ट कर रही हैं जिसका प्रीमियर इसी साल दिसंबर में किया जाएगा । उनका यह प्ले एक ग्रीक स्टोरी पर बेसड है, जिसमें युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजर कीच भी नजर आएंगी । प्‍ले के साथ – साथ ईरा सुर्खियों में भी बनी हुई हैं, उनकी बोल्‍ड पिक्‍चर्स हेडलाइन्‍स में हैं ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B4xE9cbhpX1/

https://www.instagram.com/p/B4xFHZZhOOD/

ईरा का आमिर से हैं स्‍ट्रॉन्‍ग कनेक्‍शन
ईरा खान अपने डैड आमिर के बेहद करीब हैं, वो अकसर ही आमिर के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । ईरा की ये लेटेस्‍ट तस्‍वीरें देखकर आप कहेंगे कि ईरा फिल्‍मों में बतौर एक्‍ट्रेस भी जरूर वेलकम की जाएंगी । बहरहाल ईरा अपने प्‍ले की तैयारियों में काफी व्‍यस्‍त हैं, जिसमें यूवी की वाइफ हेजल उनकी काफी हेल्‍प कर रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/B4pUBJshwNZ/