बच्‍चे के लिए कहे थे अपश्‍ब्‍द, सोशल मीडिया पर पड़ी लात तो सामने आईं स्‍वरा, इस तरह दी सफाई

4 साल के बच्चे के लिए गलत शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने पर ट्रोल हुईं स्‍वरा भास्‍कर को अब याद आया है कि उन्‍हें इसे लेकर माफी भी मांगनी है । क्‍या कहा स्‍वरा ने अब, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 13: एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर अकसर ही विवादों में फंस जाती हैं । सोशल मीडिया पर स्‍वरा अकेली ऐसी एक्‍अ्रेस हेांगी जो कुछ भी पोस्‍ट करें उस पर उनकी खबर बनना तय है । पिछले दिनों सवरा भास्‍कर एक कॉमेडी चैट शो में पहुंची थीं और उन्‍होने वहां एक 4 साल के बच्‍च्‍े के लिए गलत शब्‍दों का प्रयोग किया । स्‍वरा का वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया हऔर उन्‍हें लोगों ने खूब ट्रोल किया । स्‍वरा को अब लगा है कि उन्‍हें इस पर माफी मांगनी चाहिए ।

Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर ने बच्‍चे को दी थी गाली
आपको बता दें यू ट्यूब पर कॉमेडियन अबीश मैथ्‍यू के शो सन ऑफ अबीश में स्‍वरा कुमाल कामरा   के साथ पहुंचीह थीं । यहां उन्‍होने बातों बातों में अपना एक अनुभव शेयर किया । उन्‍होने बताया था कि कैसे एक एड शूट के दौरान एक बच्‍चे ने उन्‍हें आंटी कह दिया था, उन्‍होने ये बात कहते हुए गाली का इस्‍तेमाल किया । फिर उन्‍होने उस बच्‍चे को लेकर कुछ और बातें भी कहीं । स्‍वरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया और वायरल हो गया । जिसके बाद उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया ।

Advertisement

स्‍वरा ने अब दी सफाई
उस वीडियो पर जमकर ट्रोलिंग सहने के बाद स्‍वरा ने अब जाकर चुप्‍पी तोड़ी हैं । उन्‍होने कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया ।  उन्‍ळोने कहा कि मैंने कभी भी किसी बच्चे को लेकर ऐसा नहीं कहा है । मैं एक कॉमेडी शो में गई थी । इस दौरान मैं शूटिंग के दौरान के अपने मजेदार और फनी एक्सपीरियंस शेयर कर रही थी । इस दौरान मैंने मजाक में कुछ शब्दों का प्रयोग किया । ये शब्द एक एडल्ट ह्यूमर के लिए थे । क्योंकि उस दौरान मैं अपने स्ट्रगल के दौरान के अनुभव साझा कर रही थीं।”

पूरा वीडियो देखने की दी सलाह
स्‍वरा भास्‍कर ने अपनी सफाई में आगे कहा – ”मैं आपको बता दूं कि आप वीडियो पूरा देखेंगे तो आप समझेंगे कि सेट पर मौजूद लोगों में से सिर्फ मैं ही थी जो बच्चे को लेकर परेशान थी । मैं ही थी जो चाहती थी कि बच्चे को बाथरूम की सुविधा मिले।” आपको बता दें सन ऑफ अबीश के इस शो के बाद स्‍वरा को लेकर हैशटैग आंटी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था । हालांकि अब ये मामला शांत हो चुका है, लेकिन स्‍वरा की नींद अब टूटी है और उन्‍होने अपनी सफाई दी है  ।