मेट्रो में पिट गये राखी सावंत के नकली पति, थप्पड़ के बाद दिल्ली की लड़कियों के लिये कही ऐसी बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
वीडियो साझा करते हुए दीपक कलाल ने लिखा दिल्ली गर्ल्स तुम लोगों को मेरी सेल्फी लेने की अनुमति नहीं है, मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करुंगा।

New Delhi, Nov 14 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनसे जुड़े लोग अकसर विवादों में रहते हैं, काफी समय से राखी अपनी शादी और अपने पति को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, इन सबके बीच राखी के नकली पति दीपक कलाल को दिल्ली मेट्रो में थप्पड़ खाना पड़ गया, यूं तो दीपक तरह-तरह के ड्रामे का वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, वो सुर्खियों में बने रहने के लिये ऐसी हरकतें करते रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी ये हरकत भारी पड़ गई।

Advertisement

युवती ने ली सेल्फी
दरअसल ये मामला दिल्ली मेट्रो में यात्रा का है, दीपक आम लोगों की तरह मेट्रो में सफर कर रहे थे, इसी दौरान एक युवती ने उन्हें पहचान लिया और उनके साथ सेल्फी ले ली, दीपक ने इसका विरोध किया, दीपक सेल्फी लेने की वजह से खासे नाराज थे, शुरुआत में तो ये एक पब्लिसिटी स्टंट लगा, लेकिन शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था, कि उन्हें चारों ओर से लोग घेरकर बदसलूकी करने लगेंगे और युवती तमाचा जड़ देगी।

Advertisement

युवती ने जड़ा तमाचा
हुआ दरअसल कुछ यूं कि युवती के सेल्फी लेने पर दीपक कलाल इस कदर विरोध करने लगे कि आसपास खड़े लोगों की उनसे कहासुनी हो गई, जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने दीपक कलाल को पकड़ लिया और जिस युवती ने सेल्फी ली थी, उसी ने तमाचा जड़ दिया।

Advertisement

दीपक कलाल ने पोस्ट किया वीडियो
वीडियो साझा करते हुए दीपक कलाल ने लिखा दिल्ली गर्ल्स तुम लोगों को मेरी सेल्फी लेने की अनुमति नहीं है, मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करुंगा, मोहित अरोड़ा तूने दिखा दिया ना औकात, तुझे तो मैं नहीं छोड़ने वाला, तू दिल्ली में फैशन शो करता है, अब तू करके देख कोई फैशन शो।

राखी के नकली पति
आपको बता दें कि दीपक एक सोशल मीडिया स्टार हैं, उन्होने राखी सावंत से शादी का ऐलान किया था, लेकिन बाद में जब राखी ने किसी और से शादी कर ली, तो उन्होने केस करने की धमकी दी थी। कुछ दिन पहले ही राखी ने बताया कि उनकी शादी रितेश नाम के शख्स के साथ हो चुकी है, दीपक के साथ उन्होने जो किया था वो महज दिखावा और मजाक था, यहां तक की दीपक कलाल उनके एक्स भी नहीं हैं, उन्होने दीपक को अपना भाई बता दिया, लेकिन दीपक अभी भी राखी को बेवफा बताते हैं।