भंसाली के कट बोलने के बाद भी चुंबन करते रहे थे दीपिका-रणवीर, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी

दीपिका-रणवीर की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आता है, दोनों को पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर लाने वाले संजय लीला भंसाली ही हैं।

New Delhi, Nov 14 : करीब 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका-रणवीर ने पिछले साल 14 नवंबर को सात फेरे लिये थे, आज दोनों की शादी की पहली सालगिरह है, दोनों पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में साथ नजर आये थे, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आये, आइये इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जिसका खुलासा उनकी फिल्म के एक क्रू मेंबर ने किया था।

Advertisement

जबरदस्त केमेस्ट्री
दीपिका-रणवीर की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आता है, दोनों को पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर लाने वाले संजय लीला भंसाली ही हैं, 2013 में भंसाली ने गोलियों की रासलीला रामलीला में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था, यहीं से दोनों के मोहब्बत की दास्तान शुरु हुई, फिल्म में लव मेकिंग सीन भी थे, कहा जाता है कि कुछ सीन्स करते समय दोनों इतने खो गये थे कि निर्देशक के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके।

Advertisement

किसिंग सीन
क्रू मेंबर ने बताया कि सबको लगता था कि दोनों के बीच कुछ है, फिल्म के गाना अंग लगा दे रे… की शूटिंग के दौरान ये कंफर्म हो गया, किसिंग सीन बहुत पैशिनेट था, किसी ने एक शब्द भी नहीं कहा, मैं उस सीन को नहीं भूल सकता, सिर्फ स्क्रीन पर देखता हूं, किसिंग सीन करते समय निर्देशक ने कट बोल दिया, इसके बाद भी दोनों किस करते रहे।

Advertisement

4 फिल्मों में काम
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है, उनकी पहली फिल्म 2013 में रिलीज हुई गोलियों की रासलीला राम-लीला थी, दूसरी फाइनडिंग फैनी, तीसरी बाजीराव-मस्तानी और चौथी पद्मावत, अब दोनों एक बार फिर फिल्म 83 में एक साथ नजर आएंगे।