नौकरी की तलाश में नोएडा पहुंची युवती से सामूहिक दुष्कर्म,                            दरिंदगी की हदें पार

नोएडा – यूपी पुलिस के मुताबिक जब पीड़िता युवती ने आरोपियों का विरोध किया, तो उसे बुरी तरह पीटा गया।

New Delhi, Nov 15 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एफएनजी के पास पार्क में एक 21 वर्षीय युवती के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर मौके से फरार हो गये, युवती ने खुद ही थाने पहुंचकर पूरी आपबीती बताई, जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।

Advertisement

नौकरी का झांसा देकर बुलाया
यूपी पुलिस ने बताया कि पीड़िता युवती को उसके एक परिचित युवक ने नौकरी का झांसा देकर पार्क में बुलाया था, वो जरुरी डॉक्यूमेंट्स लेकर पार्क पहुंची थी और युवक को दिखा रही थी, तभी कुछ युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दिया, कुछ देर बाद उन असामाजिक तत्वों ने उस युवक को वहां से भगा दिया, फिर सबने बारी-बारी से युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement

दरिंदगी की हदें पार
पुलिस के मुताबिक जब पीड़िता युवती ने आरोपियों का विरोध किया, तो उसे बुरी तरह पीटा गया, मारपीट से युवती गंभीर रुप से घायल हो गई है, पीटने के बाद युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गये। इसके बाद युवती किसी तरह थाने पहुंची।

Advertisement

जिला अस्पताल में भर्ती
युवती किसी तरह पुलिस थाने पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत उन्हें अस्पताल भेजा, पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है, पुलिस कार्रवाई में अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, बाकियों की तलाश जारी है। दूसरी ओर युवती का इलाज जारी है।