पाई-पाई की मोहताज हो गई थी ये एक्ट्रेस, सलमान खान की वजह से बची थी जान, फिर मदद के लिये गुहार

करीब बीस साल पहले मुंबई आई पूजा डडवाल सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म वीरगति में काम कर चुकी हैं, इसके बाद उन्होने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में भी काम किया।

New Delhi, Nov 15 : करीब दो दशक पहले बॉलीवुड छोड़ चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल एक बार फिर से अपना किस्मत आजमाना चाहती है, लेकिन पैसों की कमी की वजह से वो मुंबई के वर्सोवा इलाके के एक चॉल में रहने को मजबूर हैं, पूर्व एक्ट्रेस को एक परिवार ने रहने के लिये चॉल में जगह दी है, इसके बदले में पूजा उनके घर के काम-काज में हाथ बंटाती हैं।

Advertisement

सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
करीब बीस साल पहले मुंबई आई पूजा डडवाल सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म वीरगति में काम कर चुकी हैं, इसके बाद उन्होने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में भी काम किया, फिर उन्हें टीबी जैसी गंभीर बीमारी ने घेर लिया, उनके पास इलाज तक के पैसे नहीं थे, जानकारी मिलने के बाद सलमान ने उन की मदद की, अब बीमारी से उबरने के बाद पूजा फिर से अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती हैं।

Advertisement

सलमान से मदद की गुहार
पूजा डडवाल की तबीयत भले ठीक हो गई हो, लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति अब भी वैसी ही है, पूजा के हालात जानने के बाद सोहा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को एक्टिंग के अलावा दूसरा विकल्प भी तैयार रखने की सलाह दी। पूजा ने कहा कि मुश्किल समय में उनके परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया, लेकिन सलमान ने भगवान की तरह उनकी मदद की, सलमान की टीम ने ना सिर्फ उनका खर्च उठाया, बल्कि उनका खूब ख्याल रखा।

Advertisement

सलमान की फोटो मंदिर में रखेंगी
पूजा ने कहा कि अगर वो कभी अपना घर खरीद पाई, तो मंदिर में सलमान खान की तस्वीर भगवान की तरह रखेंगी, पूर्व एक्ट्रेस का कहना है कि वो दूसरों के घर में काम करती है, उन्हें कई बार डिप्रेशन होता है, आत्महत्या तक का ख्याल आता है, लेकिन वो जिंदगी से हार नहीं मानना चाहती, वो दोबारा फिल्म या टीवी में काम करना चाहती है, वो पैसों के लिये किसी का मोहताज नहीं होना चाहती, बल्कि काम कर इज्जत भरी जिंदगी जीना चाहती है, उन्होने इस दौर से बाहर निकलने के लिये सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है।