सांसद नुसरत जहां की रोमांटिक तस्‍वीरें आईं सामने, पति निखिल जैन के साथ कुछ ज्‍यादा ही

नुसरत जहां बतौर सांसद इतना सुर्खियों में नहीं रहतीं जितना वो अपने हसबैंड निखिल जैन के साथ तस्‍वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं ।

New Delhi, Nov 16: नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ कर रही हैं क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड । जी हां, नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली हैं कुछ बेहद ही रोमांटिक तस्‍वीरें । इन तस्‍वीरों ने उनके हसबैंड निखिल जैन भी साथ नजर आ रहे हैं । नुसरत और निखिल की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर चार चांद लगा रही हैं । हालांकि नुसरत की इन तस्‍वीरों पर कुछ यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल भी किया है ।

Advertisement

छुट्टियों की तस्‍वीरें
नुसरत जहां इन दिनों अपने पति के साथ छुट्टियों पर हें, ऐसा तसवीरें देखकर जरूर लग रहा है ।   नुसरत ने अपने इंसटाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, ये तस्‍वीरें किसी पहाड़ी जगह की जगह की लग रही हैं । नुसरत इन तस्‍वीरों में हमेशा की तरह एकदम हुस्‍न की परी लग रही हैं । नुसरत जहां पश्चिम बंगाल से सांसद भी हैं लेकिन वो अपने समाज सेवा के काम से ज्‍यादा अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के कारण चर्चा में रहती हैं ।

Advertisement

यलो ड्रेस में ट्वीनिंग
नुसरत ने बेहद ही शानदार यलो ड्रेस पहना हुआ है । उन्‍होने अपनी और पति की रोमांटिक तस्‍वीरें डाली हैं, जिस पर उन्‍होंने लिखा है, ‘और अचानक सारे प्‍यार भरे गाने तुम्‍हारे लिए…वो समय जब मुझे तुम्‍हारी जरूरत होती है? अभी और हमेशा…’ नुसरत के हसबैंड ने भी एक स्‍पॉन्‍जबॉब टीशर्ट पहनी है जिससे वो नुसरत के साथ यलो कलर में ट्वीनिंग करते लग रहे हैं ।

Advertisement

अकसर रहती हैं खबरों में
नुसरत जहां अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट के कारण अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं, वो पति के साथ तस्‍वीरें डालें या फिर किसी बच्‍चे के साथ उनकी तस्‍वीरें वायरल होते देर नहीं लगातीं । हालांकि उनकी तस्‍वीरों को लेकर उन्‍हें कई बार अ्रोल भी होना पड़ता है । जैसे कि इसी पोस्‍ट पर एक यूजर ने लिखा है कि कभी वो अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा भी कर लेतीं तो अच्‍छा होता ।