शाहरुख की ऑनस्‍क्रीन बेटी का बोल्‍ड फोटोशूट, तस्‍वीरें मचा रही हैं सनसनी

शाहरुख खान की ऑनस्‍क्रीन बेटी इन दिनों सोशल ममीडिया पर धमाल मचा रही हैं । तस्‍वीरें ऐसी की आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी ।

New Delhi, Nov 16: करण जौहर की फिल्‍म कुछ कुछ होता है बतौर चाइल्‍ड एक्‍ट्रेस डेब्‍यू करने वालीं सना सईद का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं चल रहा है । केजो की फिल्‍म  ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बतौर एक्‍ट्रेस डेब्‍यू करने वाली सना ने बेहद ग्‍लैमरस रोल किया था । फिल्‍म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को तो करियर का कि‍क स्‍टार्ट मिल गया लेकिन सना का कुछ खास नहीं हुआ । सना इधर – धर हाथ मारती रहीं । बहरहाल सना सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्‍वीरों से फैन्‍स को एंटरटेन जरूर करती हैं ।

Advertisement

बोल्‍ड लुक में तस्‍वीरें की शेयर
सना की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं । सना अकसर अपनी बोल्ड लुक वाली   तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं । उनका इंस्‍टा अकाउंट देखें तो पता चलेगा कि वो कितनी पॉपुलर हैं । सना के फैन्‍स उनकी तस्‍वीरें खूब शेयर करते हैं ।

Advertisement

सना के फैन्‍स
सना के इंस्‍टाग्राम पर 7 लाख फॉलोअर्स हैं, उनकी तस्‍वीरें बेहद हॉट लुक में नजर आती हैं । सना अब तक 1500 से ज्‍यादा पोस्‍ट डाल चुकी हैं और इन सभी तस्‍वीरों में वो बेहद खूसूत लग रही हैं, उनका बोल्‍ड लुक ये साफ बता रहा है कि सना फिल्‍मों में ग्‍लैमरस रोल करने के लिए बेकरार हैं ।

सना सईद शाहरुख की बेटी
सना कुछ कुछ होता है के बाद से ही शाहरुख की ऑनस्‍क्रीन बेटी के नाम से ही जानी जाती हैं । हालांकि तब सना सिर्फ 11 साल की थीं और अब वो काफी बड़ी हो गई हैं । एक शो के दौरान सना को देखकर खुद शाहरुख खान भी हैरान रह गए थे ।