तहसीन पूनावाला ने घर से बाहर आते ही खोले कई ‘गंदे’ राज, रश्मि पर भी किया बड़ा खुलासा, सब हैरान

बिग बॉस 13 के चर्चित खिलाडि़यों में से एक रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर तहसीन ने खोले हैं बड़े ही अहम राज । तहसीन पिछले हफ्ते ही शो से इविक्‍ट हुए हैं ।

New Delhi, Nov 16: बिग बॉस 13 का खेल इस बार कुछ अलग ही तरह से खेला जा रहा है, घर में एक बड़े इविक्‍शन के बाद कई नए खिलाडि़यों की वाइल्‍ड कार्ड के जरिए एंट्री भी हुई । पिछले हफ्ते ही शो से खेल में दमदार माने जा रहे खिलाड़ी तहसीन पूनावाला का इविक्‍शन हो गया । शो से बाहर होते ही जाते ही तहसीन ने घरवालों के एक के बाद कई राज खोल डाले । वहीं अब उन्‍होने कुछ ऐसा बताया है कि शो के फैन हैरान रह जाएंगे । तहसीन ने रश्मि देसाई को लेकर एक बड़ा राज खोला है ।

Advertisement

तहसीन ने खोला राज
टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस से पिछले हफ्ते ही बाहर हुए तहसीन पूनावाला ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्‍हें घर में रहकर सबसे ज्यादा किस चीज से दिक्कत हुई और कौन सा ऐसा कंटेस्टेंट है जो अपने ऊपर इमोशन को हावी होने दे रहा है। तहसीन पूनावाला ने ये खुलासा स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट में इंटरव्यू के दौरान किया। तहसीन ने कहा- ‘मुझे घर में सबसे ज्यादा साफ सफाई को लेकर परेशानी हुई। घर में बहुत से लोग गंदगी में रहते हैं। वो घर बिल्कुल भी साफ नहीं था। आपको पता होना चाहिए कि आप सेलिब्रिटी हैं और सुंदर से घर में रह रहे हैं।’

Advertisement

लोग समझ से बाहर हैं :तहसीन
तहसीन ने आगे कहा- ‘बेसिक हाइजीन का तो सबको ध्यान रखना चाहिए। वहां पर कुछ लोग ऐसे थे जो ये सब नहीं समझ रहे थे। इसके साथ ही तहसीन ने बताया कि घर का कौन सा सदस्य अपना बेस्ट दे रहा है कि लेकिन उसकी फुटेज उस हिसाब से बाहर दिखाई नहीं दे रही।’ तहसीन ने रश्मि देसाई के बारे में बड़ी बात कहते हुए कहा कि रश्मि घर में बहुत ही अच्छा खेल रही हैं,  लेकिन उनका भावुक रवैया उनके काम को खराब कर देता है ।

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्‍ला से बात करने की कोशिश करूंगा :तहसीन
वहीं तहसीन ने ये भी कहा कि वो ‘आसिम से भी बात करेंगे। आपने वीडियो देखा होगा हम लोग डांस कर रहे थे। सबसे बात करने में बहुत मजा आया। परेशानी ये है कि दस मिनट की बात को बाहर बड़ा मुद्दा बनाया जाता है। मैं कोशिश करूंगा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से बात हो। ये हमने बात भी की है।’  तहसीन ने अपने टॉप 5 कंटेस्‍टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का नाम लिया । उन्‍होने कहा कि दोनों अच्छे खिलाड़ी भी हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्‍त हैं ।