‘कबीर सिंह’ की ‘प्रीति’ का इतना बोल्‍ड लुक ! देखें कियारा आडवाणी का जबरदस्‍त Photo Shoot

एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी की बोल्‍ड तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । इन सारी तस्‍वीरों में वह बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं।

New Delhi, Nov 17: इन दिनों एक्‍ट्रेसेज सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के कारण खासी चर्चा में रहती हैं, आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, आमिर खान की बेटी के बाद अब सामने आई हैं कियारा आडवाणी की तस्‍वीरें । कियारा इन तस्‍वीरों में कमाल की दिख रही हैं । उनके फैंस के लिए ये तस्‍वीरें किसी ट्रीट से कम नहीं हैं । कियारा की पिक्‍चर्स को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है जिसमें बॉलीवुड एक्‍टर्स भी शामिल हैं ।

Advertisement

कियारा ने पोस्‍ट की तस्‍वीरें
फिल्‍म कबीर सिंह की मासूम सी प्रीति सिंह का ये बोल्‍ड फोटोशूट उनके फैंस के बीच खूब पॉपुलर   हो रहा है । उनकी तस्‍वीर को अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर समेत 10 लाख लोगों ने लाइक किया है। कियारा के फैंस इन तस्‍वीरों पर अलग अलग अंदाज में रिएक्‍ट कर रहे हैं। कियारा अब तक बेहद भोले भाले किरदार करती आई हैं ऐसे में उनके फैंस के लिए ये तस्‍वीरें आश्‍चर्यजनक भी हैं ।

Advertisement

कियारा का नया अवतार
अब इसे कियारा का नया अवतार ही माना जा सकता है । फिल्‍म धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली कियारा आडवाणी कुछ महीनों पहले ही रिलीज हुई फिल्‍म कबीर सिंह को लेकर जबरदस्‍त तरीके से चर्चा में हैं । फिल्‍म में उनके सादगी और भोलेपन वाले किरदार को खूब पसंद किया गया । अब वह फिर से अपने नए अवतार को लेकर चर्चा में हैं । उनका ये लुक बेहद ग्‍लैमरस लग रहा है, तस्‍वीरें देखकर बिलकुल भी फिल्‍म की प्रीति याद नहीं आती ।

ड्रेस और हेयर स्‍टाइल की चर्चा
कियारा ने इन तस्‍वीरों में फुल स्‍लीव्‍स सेक्विन हाई थाई स्लिट गाउन पहना हुआ है । ड्रेस को लेबनानी फैशन डिजाइनर निकोलस जिब्रान ने डिजाइन किया है। तस्‍वीरों में उनके हेयर स्‍टाइल को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं । कियारा की हेयर स्‍टाइल को हीरल भाटिया ने स्‍टाइल किया है । कियारा का ये लुक बेहद स्‍टनिंग हैं । एक फैन ने तो कियारा की खूबसूरती की तारीफ में ‘उफ्फ’ तक लिख दिया ।