10 रुपए के लिए दोस्‍त ने दोस्‍त के साथ की ऐसी हरकत, पूरा मेरठ शहर खबर सुनकर हिल गया

देश के अलग-अलग हिस्‍सों से आने वाली अपराध की घटनाएं हमें अंदर तक हिला देती हैं । महज कुछ रुपयों के लिए मेरठ शहर में कुछ ऐसा हुआ कि पूरे इलाके में सनसनी फैल गई ।

New Delhi, Nov 17: मेरठ में एक दोस्‍त ने अपने दोस्‍त को महज 10 रुपए के लिए हमेशा के लिए दुनिया से दूर कर दिया । मेरठ क्षेत्र के नूर नगर इलाके में हैरान कर देने वाला ये मामला सामने आया है । हत्‍या का तरीका जानकर रूह कांप जाएं । अपने ही दोस्‍त को आरोपी ने चाकू से बुरी तकर गोद दिया । घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई । मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है ।

Advertisement

10 रुपए के लिए हत्‍या
सुनकर भी हैरानगी हो रही हैं कि सिर्फ 10 रुपए के लिए कैसे किसी की हत्‍या हो सकती है । मामला मेरठ शहर के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के मोहल्ला नूर नगर का है । जहां शनिवार देर शाम बंटी नाम के युवक और उसके दोस्त प्रवीण के बीच 10 रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया । ये विवाद इतना गहरा गया कि बंटी ने अपने दोस्त प्रवीण की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और हत्या के बाद मौके से फरार हो गया ।

Advertisement

परिवार में मातम
घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और प्रवीण के परिवार में मातम छा गया । परिवार को समझ नहीं आ रहा कि उनके बेटे के दोस्‍त ने ही इस तरह कैसे कर दिया । कैसे उनके लाल को उनसे छीन लिया । 10 रुपये के मामूली विवाद को लेकर हुई इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है । सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया ।

Advertisement

बंटी की तलाश जारी
प्रवीण के परिजनों के मुताबिक उन्‍होने पुलिस को बताया कि हत्या का कारण मात्र 10 रुपये का

Praveen

विवाद था जिसके चलते बंटी ने प्रवीण के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया । फिलहाल पुलिस ने प्रवीण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए बंटी की तलाश में जुट गई है । समाज में आए दिन बढ़ रहे अपराध के मामले इंसानों में बढ़ती मानसिक विकृति की ओर इशारा कर रही हैं । इसके लिए कहीं ना कहीं हमारा सामाजिक ढांचा, गिरता हुआ जीवन स्‍तर ही दोषी है ।