कभी राहुल गांधी से थी इस खूबसूरत MLA की शादी की चर्चा, अब इस कांग्रेस नेता से शादी करेंगी अदिति सिंह

रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं । उनका रिश्‍ता पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ तय हुआ है ।

New Delhi, Nov 17: रायबरेली से कांग्रेस की युवा विधायक अदिति सिंह जल्‍द 7 फेरे लेने वाली हैं । एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए अदिति सिंह ने इस बारे में पूरी जानकारी दी । उन्‍होने कहा कि शादी की तैयारियां चल रही हैं और इसके लिए निमंत्रण कार्ड बांटे जा रहे हैं । अदिति सिंह पंजाब से कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ विवाह बंधन में बंधने वाली हैं, खास बात ये कि दोनों ने 2017 के चुनाव में अपने विधानसभा क्षेत्रों से जीत हासिल की थी ।

Advertisement

शादी में आएंगे स्‍पेशल गेस्‍ट
अदिति सिंह ने यहां बताया कि उनकी शादी में खास मेहमान शामिल होंगे ।  शादी समारोह को   लेकर तैयारियां अब जोरों पर हैं । बताया जा रहा है कि नई दिल्ली में 21 नवंबर को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधेगे । वहीं दो दिन बाद यानी 23 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया है । आपको बता दें अदिति सिंह कांग्रेस की युवा विधायकों में से एक हैं । वहीं पंजाब के अंगद सिंह ने भी 2017 में राजनीति में कदम रखा, वो शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते । विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं ।

Advertisement

कौन है अदिति सिंह ?
आपको बता दें 29 वर्षीय अदिति सिंह 5 बार के विधायक रहे अखिलेश सिंह की बेटी हैं, उन्होने 2017 यूपी विधानसभा चुनाव से राजनीति में अपना कदम रखा था, उनके परिवार और गांधी-नेहरु परिवार के बीच नजदीकियां किसी से छुपी हुई नहीं है, अदिति ने अमेरिका के ड्यूक विश्वविद्यालय से मैनेजमेंट स्टडी में मास्टर्स डिग्री हासिल की है।

Advertisement

राहुल गांधी से थी शादी की चर्चा
आपको बता दें एक समय में अदिति सिंह की राहुल गांधी के साथ तस्वीर भी वायरल हो चुकी है, तब दावा किया जा रहा था कि अदिति राहुल गांधी की दुल्हन बन सकती हैं, हालांकि बाद में उन्होने सफाई देते हुए कहा था ये महज अफवाह है, उन्‍होने कहा था कि  मैं राहुल गांधी को राखी बांधती हूं। हालांकि सोशल मीडिया पर इस तस्‍वीर को हाथों हाथ लिया गया था ।