डीजे वाले बाबू… एक्ट्रेस ने पोस्ट की तस्वीर, फैंस ने कहा ये तो हार्दिक पंड्या

नताशा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो लाल रंग की कार में बैठी हुई दिख रही हैं, इसी तस्वीर पर फैंस ने कमेंट करना शुरु कर दिया।

New Delhi, Nov 17 : चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं, पिछले कुछ दिनों से दावा किया जा रहा है, कि हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेंकोविच को डेट कर रहे हैं, अब नताशा के पोस्ट पर फैंस ने कुछ मजाकिया कमेंट किया है।

Advertisement

लाल रंग की कार
दरअसल नताशा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो लाल रंग की कार में बैठी हुई दिख रही हैं, इसी तस्वीर पर फैंस ने कमेंट करना शुरु कर दिया, इसी बीच एक फैन ने कमेंट कर लिखा, कि हार्दिक पंड्या की गाड़ी है ये तो, आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हार्दिक ने लाल रंग की कार में बैठकर एक तस्वीर क्लिक की थी और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

Advertisement

जन्मदिन पर लंबा मैसेज
पिछले महीने ही हार्दिक पंड्या के जन्मदिन पर नताशा ने एक लंबे मैसेज के साथ उन्हें जन्मदिन विश किया था, साथ ही उन्हें अपना बेस्टफ्रेंड बताया था, नताशा और हार्दिक को ब्रांद्रा में एक साथ स्पॉट भी किया गया था, नताशा हाल ही में डांस रिएलिटी शो नच बलिए-9 में नजर आई थी।

Advertisement

कईयों से जुड़ा नाम
आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या का ये पहला रिलेशनशिप नहीं है, इससे पहले भी उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है, जिसमें ईशा गुप्ता, एली अवराम, उर्वशी रौतेला का नाम शामिल है, पिछले दिनों खबर आई थी कि हार्दिक ने नताशा को अपने घर वालों से मिलवाया था, दोनों इस रिश्ते को लेकर गंभीर हैं।