रानू मंडल की इन तस्‍वीरों को देख हो जाएंगे हैरान, सोशल मीडिया पर बन रहा है मजाक

लिहाजा सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया गया और उन्‍हें वो दिन याद दिलाए गए जब रानू मंडल रेलवे स्‍टेशन पर गाकर गुजर बसर कर रहीं थीं ।  

New Delhi, Nov 17: कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर रातों रात वायरल हुईं रानू मंडल अब लगातार लोगों के निशाने पर हैं । वजह रहा रानू मंडल का बर्ताव और उनका बिगड़ता एटीट्यूड । रानू मंडल अब सुर्खियों में हैं अपने हैवी मेकअप लुक के कारण । रानू मंडल की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं, लेकिन ये तस्‍वीरें मीम हैं, यानी सोशल मीडिया पर रानू का मजाक बनाया जा रहा हैं । उनके हैवी मेकअप लुक को लोगों ने कुछ इस तरह वायरल किया है ।

Advertisement

हैवी मेकअप में रानू मंडल
रानू मंडल की कुछ ऐसी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । इन तस्‍वीरों में रानू का चेहरा जरूरत से कुछ ज्‍यादा ही सफेद नजर आ रहा है । इन तस्‍वीरों को पोस्‍ट हैलोवीन तस्‍वीर के नाम से शेयर किया गया है, जबकि कुछ यूजर रानू के इस मेकअप को उनका सबसे डरावना लुक बता रहे हैं । हालांकि ये रानू की असली मेकअप की तस्‍वीरें हैं कि नहीं इसकी हम पुष्टि नहीं करते ।

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/Sk_Shizan/status/1195778253752913920?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1195778253752913920&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-ranu-mondal-new-look-photos-viral-on-social-media-user-trolled-her-for-heavy-makeup-19764696.html

रानू मंडल का एटीट्यूड
कुछ समय पहले ही रानू मंडल एक वीडियो के कारण जमकर चर्चा में आई थीं । एक स्‍टोर में रानू  मंडल से बात करने की कोशिश करती एक महिला को उन्‍होने बहुत बुरी तरह डांट दिया था । रानू का इस तरह से एक फैन को ट्रीट करना लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया । लिहाजा सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया गया और उन्‍हें वो दिन याद दिलाए गए जब वो रेलवे स्‍टेशन पर गाकर गुजर बसर कर रहीं थीं ।

मीडिया के सामने भी की थी ऐसी हरकत
रानू ने इसके बाद प्रेस के सामने भी ऐसा ही एटीट्यूड शो किया था । मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर वो जवाब देने की बजाय नखरे करतीं नजर आईं, कुछ मुंह में डालकर खाते हुए वहां से चलती बनीं । रानू मंडल की ऐसी हरकतें उन्‍हें नेगेटिव पॉपुलर कर रही हैं । अगर ऐसा ही हाल रहा तो वो दिन दूर नहीं जब रानू मंडल को मिली सारी सफलता वैसे ही रातों रात लोग भूल भी जाएं ।