शिवसेना की संभावित सरकार में लग सकती है सेंध, अपने ही विधायक दे सकते हैं दगा

शुक्रवार को मुंबई के होटल में शिवसेना विधायक आपस में ही भिड़ गये, नौबत गाली-गलौच और हाथापाई तक पहुंच गई, जिसके बाद उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे मौके पर पहुंचे।

New Delhi, Nov 17 : महाराष्ट्र में शिनसेना-एनसीपी और कांग्रेस के बीच सरकार बनना लगभग तय हो चुका है, वहीं दूसरी ओर इस संभावित सरकार में सेंध लगने के भी आसार नजर आ रहे हैं, आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, आइये आपको बताते हैं, दरअसल शिवसेना ने 50-50 फॉर्मूले की वजह से बीजेपी से नाता तोड़ा है, फिर एनसीपी और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर सरकार बनाने की तैयारी कर रही है, शिवसेना प्रमुख के इस फैसले से उनके कुछ अपने ही विधायक नाराज बताये जा रहे हैं।

Advertisement

शिवसेना में विरोध
सूत्रों का दावा है कि उद्धव ठाकरे के इस फैसले का पार्टी में ही विरोध शुरु हो गया है, एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाने को लेकर कुछ शिवसेना विधायक नाराज हैं, कहा जा रहा है कि बीजेपी इन विधायकों को अपने पाले में ला सकती है, ये विधायक बागी रुख अख्तियार कर सकते हैं।

Advertisement

फिर सकता है मंसूबों पर पानी
राजनीतिक एक्सपर्ट के अनुसार अगर महाराष्ट्र में एक बार फिर राजनीतिक हालात बदलता है, तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिये, शिवसेना-बीजेपी गठबंधन टूटने से पहले ही शिवसेना ने अपने विधायकों को एक होटल में ठहरा रखा है, क्योंकि उन्हें भी इस बात का डर है कि कहीं विधायक पाला ना बदल लें, इसी वजह से उद्धव ठाकरे लगातार अपने विधायकों को भरोसे में लेने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

विधायकों में गाली-गलौच और मारपीट
टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को मुंबई के होटल में शिवसेना विधायक आपस में ही भिड़ गये, नौबत गाली-गलौच और हाथापाई तक पहुंच गई, जिसके बाद उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे मौके पर पहुंचे, विधायक सीएम पद को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं, बागी विधायकों का कहना है कि एक पद जिससे सिर्फ ठाकरे परिवार को फायदा होगा, उसके लिये पूरी पार्टी को खत्म करने की कोशिश की जा रही है।