तारा सुतारिया ने फिर साड़ी में ढाया कहर, बेहद ग्‍लैमरस Photos आईं सामने

तारा सुतारिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, फिल्‍म में चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे ने भी डेब्‍यू किया था ।

New Delhi, Nov 17:  बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने ग्‍लैमरस लुक्‍स से फैन्‍स को अपना दीवाना बनाया हुआ है, उनके चाहने वाले अभी उनके सिल्‍वर साड़ी लुक को भुला भी नहीं पाए थे कि तारा ने पीच कलर की साड़ी में कहर ढा दिया है । जी हां, तारा सुतारिया की फिल्‍म मरजावां रिलीज हो गई हैं और इसकी स्‍क्रीनिंग के मौके पर वो साड़ी में बेहद ग्‍लैमरस लुक में नजर आईं । उन्‍होने ढेर सारी तस्‍वीरें खिंचवाईं और खूब सारे पोज दिए ।

Advertisement

फिल्‍म ‘मरजावां’ की स्‍क्रीनिंग
तारा सुतारियां पीच कलर की साड़ी में अपनी फिल्म ‘मरजावां’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं थीं । ये   स्क्रीनिंग खासतौर से परिवार के लोगों के लिए रखी गई थी । इस दौरान वो साड़ी में नज़र आईं । अपने ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर तारा सुतारिया साड़ी में भी बेहद खूबसूरत और हॉट लग रहीं थीं । तारा ने अपनी फिल्‍म का फेमस पोज भी दिया । तारा की तस्‍वीरें खींच रहे पैपराज़ी भी बेहद खुश हुए होंगे क्‍योंकि तारा ने फोटो खिंचवाने में कोई नखरे नहीं दिखाएं । उन्‍होने अपनी ढेर सारी तस्‍वीरें खिंचवाने दीं ।

Advertisement

करियर की दूसरी फिल्‍म
फिल्‍म मरजावां तारा सुतारिया के फिलमी करियर की दूसरी फिल्‍म है । उन्‍होने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, फिल्‍म में चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे ने भी डेब्‍यू किया था । आपको बता दें फिल्‍म मरजावां में तारा एक ऐसी लड़की के रोल में हैं, जोकि बोल नहीं सकती । फिल्‍म में रितेष देशमुख एक बौने के किरदार में हैं, जो कि इलाके का गुंडा है । मेन लीड में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हैं । ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप ज़ावेरी ने किया है ।

Advertisement

सिल्‍वर साड़ी में लग रहीं थीं कहर
इससे पहले तारा सुतारिया सिल्‍वर साड़ी में नजर आई थीं । अमिताभ बच्‍चन के घर हुए ग्रैंड दीवाली जश्‍न पर तारा बेहद ग्‍लैमरस लुक में नजर आई थीं, वो यहां करीना कपूर के भाई आदर जैन के साथ पहुंची थीं । खबरें ये भी हैं कि तारा और आदर जैन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों को कई मौकों पर एक दूसरे के साथ स्‍पॉट किया गया है ।

https://www.instagram.com/p/B3d-esihJRt/

https://www.instagram.com/p/B3Hdq1gJF-k/