तलाकशुदा महिला की शादी से नाराज हुआ पहला पति, घर में घुसकर दूसरे पति के साथ किया ऐसा काम

गोली महिला के दूसरे पति भटुमन बिन्द की पीठ में लगी, जिसे मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने निकाल लिया है।

New Delhi, Nov 18 : बिहार में विवाहित महिला से विवाह करना एक युवक को खासा महंगा पड़ गया, दरअसल ये मामला बिहार के बेतिया जिले का है, जहां महिला के पहले पति ने विवाहिता से शादी करने वाले शख्स पर जानलेवा हमला किया, जिसमें युवक की जान जाते-जाते बची, फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है। आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

3 साल पहले कोर्ट मैरिज
फायरिंग की ये घटना बगहा के बथवरिया पुलिस थाना क्षेत्र के कगांव मानपुर की है, जहां घायल युवक ने बताया कि उसके गांव के ही हिरामन बिन्द ने तीन साल पहले अपनी पत्नी को छोड़ दिया था, जिसके बाद उस विवाहित महिला से युवक ने कोर्ट मैरिज कर लिया, इसी बात से नाराज हिरामन बिन्द बराबर उसके साथ झगड़ा किया करता था, शनिवार देर रात उसने अपने 4 सहयोगियों के साथ युवक के घर में घुस गया, और युवक को गोली मार दी।

Advertisement

आपराधिक प्रवृत्ति का है पहला पति
गोली महिला के दूसरे पति भटुमन बिन्द की पीठ में लगी, जिसे मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने निकाल लिया है, फिलहाल घायल का इलाज जारी है, भटुमन बिन्द ने बताया कि हिरामन बिन्द आपराधिक प्रवृत्ति का है, उस पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं, वो कई मामलों में फरार है, पुलिस ने उसके घर कुर्की जब्ती भी की है।

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद बेतिया नगर थाना पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर लिया है, मामले को बथबरिया थाना भेजने की कवायद शुरु हो गई है, गोली मारने की इस घटना के बाद बथबरिया पुलिस ने छापेमारी करने की भी बात कही है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।