जिस के लिए फूट-फूट कर रोईं थीं रश्मि देसाई, उन्‍होने किया प्‍यार का इजहार बोले – शादी करूंगा

अरहान खान ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही रश्मि देसाई के लिए अपने प्‍यार का इजहार कर दिया है । अरहान ने साफ कहा है कि वो रश्मि से शादी करना चाहते हैं ।

New Delhi, Nov 18: बिग बॉस 13 के इस वीकेंड में अरहान खान का इविक्‍शन हो गया है । अरहान की कुछ हफ्ते पहले ही वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हुई थी, लेकिन वो 15 दिन ही टिक सके । अरहान खान घर के अंदर रश्मि देसाई से अपनी कैमिस्‍अ्री के कारण खासे चर्चा में रहे । बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उन्‍होने रश्मि को लेकर अपने अनुभव शेयर करने शुरू कर दिए हैं । उन्‍होने अपने और देसाई के रिश्‍तों पर खुलकर बात की और कहा कि हां उनके दिल में रश्मि के लिए कुछ-कुछ है ।

Advertisement

घर के बाहर थे बेस्‍ट फ्रेंड लेकिन अब …
अरहान खान बिग बॉस से बाहर आकर दिए इंटरव्‍यू में कहा कि बिग बॉस के घर में आने से पहले   वह और रश्मि देसाई बेस्ट फ्रेंड थे। पर बिग बॉस में जाने के बाद रश्मि देसाई के प्रति उनकी भावनाएं बदलने लगीं। बिग बॉस के घर में मैंने रश्मि के प्रति आकर्षण महसूस किया। अरहान खान ने यह भी कुबूला कि रश्मि की तरफ से जो जेस्चर था, वह भी चेंज होने वाला था। लेकिन, दुर्भाग्य से ऐसा हो न सका। रश्मि काफी शॉक्ड थीं और जब मैं बिग बॉस से बाहर आया तो वह बहुत रोईं।

Advertisement

अब शादी करना चाहता हूं : अरहान
अरहान खान ने यहां तक कह दिया कि वह रश्मि देसाई के लिए प्यार महसूस कर रहे हैं। वह बिग बॉस के घर में जाकर उन्हें प्रपोज करना चाहते हैं। वह रश्मि देसाई से शादी करना चाहते हैं। अरहान खान ने यह भी दावा किया कि ऱश्मि देसाई जान बूझकर सिद्धार्थ शुक्ला को टार्गेट नहीं बना रही हैं। वह चाहते हैं कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला अपने सभी विवाद सुलझा लें। अरहान का मानना है कि बिग बॉस के घर में अंत तक रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ही टिकेंगे।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B36h-FZAn5Q/?utm_source=ig_embed

एलिमिनेशन से निराश हूं : अरहान
अरहान खान ने गेम से बाहर आने पर निराशा जताई । उन्‍होने कहा, ‘मेरा प्लान काफी बड़ा था । मैं अपने एलिमिनेशन से नाखुश हूं । मेरा सफर बहुत जल्दी खत्म हो गया । मैं अच्छा खेल रहा था और सही चीज के लिए खड़ा होता था । मैंने सही को सही और गलत को गलत बताया । मैं दूसरी टीम में था लेकिन जब मुझे सिद्धार्थ के साथ टास्क करने को मिला तो वो भी मैंने अच्छे से किया ।”ऐसा पहली बार हुआ होगा जब अच्छा खेलने वाला कोई कंटेस्टेंट जल्दी बेघर हो गया हो । मेरे पास शो के लिए बहुत कुछ था । मेरा गेम, पर्सनल लाइफ और दोस्ती भी लेकिन मुझे ज्यादा समय नहीं मिला ।’  आपको बता दें अरहान के फैन्‍स भी सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी को निशाना बना रहे हैं और पूछ रहे हैं #Whyarhankhan.