तो क्‍या ‘ड्रग्स ओवरडोज’ के कारण खराब हुई थी सांसद नुसरत जहां की तबीयत? परिवार ने बताया सच  

तृणमूल कांग्रेस से सांसद नुसरत जहां की सोमवार को अचानक तबीयत खराब होने से अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर आई । जिसके बाद कई अफवाहें उड़ने लगीं, उनमें से एक ड्रग ओवरडोज भी रही । अब परिवार ने सच बताया है ।

New Delhi, Nov 19: TMC सांसद नुसरत जहां को लेकर सोमवार को आइ र्खबर ने उनके फैन्‍स को परेशान कर दिया । नुसरत को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत हो रही थी । हालांकि नुसरत की बिगड़ी तबीयत की वजह को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रहीं थीं । ड्रग्‍स ओवरडोज से लेकर नींद की गोलियां खाने तक की खबर आ रही थी । लेकिन परिवार ने अब पूरे मामले में सफाई दी है ।

Advertisement

अस्‍पताल से मिली छुट्टी
एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बनी नुसरत जहां को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है । उन्हें सांस लेने   में तकलीफ हो रही थी और अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण शहर के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था । पूरा टाइम नुसरत के पति निखिल जैन उनके साथ ही रहे । अब उन्‍हें अस्‍पताल से आराम दे दिया गया है, उनकी हालत में भी सुधार है । हालांकि, अभी उनकी दवाइयां जारी रखने की हिदायत भी दी गई है ।

Advertisement

उड़ रहीं थीं अफवाहें
नुसरत जहां अपनी शादी के बाद से इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि वो अकसर ही खबरों में रहती हैं, ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ना और अस्‍पताल तक पहुंच जाना जाहिर है बहुत बड़ी बात है । नुसरत के भर्ती होने के बाद से कई अफवाहें उड़ रहीं रहीं । कुछ का कहना था कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई । लेकिन अब परिवार ने अब अफवाहों पर बयान दिया है ।

Advertisement

परिवार ने बताई ये वजह
न्‍यूज एजेंसी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार नुसरत जहां के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि नुसरत जहां को अस्थमा की बीमारी है । वह इनहेलर का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन समस्या रविवार को भारी हो गई और इनहेलर भी काम नहीं आया । इसलिए उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ा, लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं । परिवार ने कहा कि  ‘हमें पता है ऐसी अफवाहें चल रही हैं और हम परिजनों की ओर से पहले ही इस बात का खंडन कर चुके हैं । नुसरत के पति निखिल जैन रविवार रात से उन्हीं के साथ अस्पताल में हैं।’

पूलिस सूत्रों से मिली ये खबर
पीटीआई की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया है कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली थी, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई । अस्पताल की ओर से एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नुसरत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है । अस्‍पताल की ओर से कहा गया कि ‘उनकी दवा चलती रहेगी और आराम करना होगा।’