Video: कैमरे के सामने ही मलाइका हो गईं Oops मोमेंट की शिकार, पता चला तो फौरन भाग गईं

मलाइका अरोड़ा हो गईं Oops मोमेंट की शिकार, कैमरे के सामने पोज देते हुए उनका ब्‍लाउज थोड़ा सा खिसक गया, लेकिन मलाइका ने …

New Delhi, Nov 22: बॉलीवुड की ग्‍लैमरस गर्ल्‍स में शुमार मलाइका अरोड़ा जब भी कैमरे के सामने आती हैं बेहद हॉट लगती हैं । फिर वो स्‍वेट होकर जिम से बाहर निकली हों या फिर सज धज के रैंप पर हों । मलाइका इन दिनों अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रोमांस के कारण चर्चा में हैं । दोनेां जल्‍द शादी करने वाले हैं ये भी खबर तेज हैं । लेकिन इन सबके बीच मलाइका का ये वीडियो वायरल हो गया है । मलाइका एक ईवेंट में कैमरे को पोज दे रहीं थी कि उनकी ड्रेस सामने से खिसक गई । फिर जो हुआ वो कैमरे में कैद है ।

Advertisement

Oops मोमेंट की शिकार हुईं मलाइका
दरअसल मलाइका अरोड़ मुंबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह में गईं थीं । मलाइका यहां   अकेली सेलेब नहीं थीं, कई और सेलेब्‍स भी यहां मौजूद थे । जब मलाइका यहां पहुंचीं तो मीडिया के सामने एक के बाद एक पोज देने लगीं । मलाइका ने इस ईवेंट के लिए जो ड्रेस पहनी थी वो उनके लिए किस तरह मुसीबत बन गई हम आपको बताते हैं । दरअसल उन्‍होने बेहद डीप नेक का क्रॉप टॉप पहहना था । ऐसे में फोटो खिंचवाते वक्त वो Oops मोमेंट का शिकार हो गईं।

Advertisement

मलाइका का वीडियो हो रहा वायरल
मलाइका को भी पोज देते हुए जब इस बात का अंदाजा हुआ कि उनका ब्‍लाउज कुछ ज्‍यादा ही बांई ओर खिसक गया है तो वो कैमरे के सामने से तुरंत हट गईं और वहां से भाग खड़ी हुईं । मलाइका का यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया। यह ईवेंट फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के स्टोर लॉन्च का था। मुंबई के काला घोड़ा में आयोजित इस कार्यक्रम में मलाइका के अलावा, अमृता अरोड़ा, गौरी खान, करण जौहर और अनन्या पांडे पहुंची थीं।

Advertisement

खूबसूरत लग रहीं थीं मलाइका
40 पार की हो चुकीं मलाइका ने खुद को बेहद खूबसूरती से मेंटेन किया हुआ है । यहां उन्‍होने बाद में दूसरे सेलेब्‍स के साथ भी तस्‍वीरें खिंचवाईं । मलाइका ने नीले रंग की पैंट और कोट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहना था । मलाइका का यह टॉप गले से काफी डीप था जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था । बस तस्‍वीरें खिंचाते हुए उसी में गड़बड़ी हो गई, और मलाइका को फैारन वहां से जाना पड़ा ।