पहले की पति की हत्‍या फिर शव रसोई घर में ही दबाया, महीनों तक बनाती रहीं वहीं खाना, ऐसे खुला सच

एमक महिला ने अपने पति की हत्या की और उसका शव किचन स्लैब के नीचे दफना दिया । इसके बाद वो  महीनों तक उसी किचन में खाना पकाती रही । खुलासा जब हुआ तो लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई ।

New Delhi, Nov 22: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक अजीबोगरी घटना सामने आई है, जहां एक 32 साल की महिला ने अपने पति की हत्या कर उसके शव को रसोई घर में ही दफन्‍ कर दिया था । महिला पर आरोप है कि वो इसी कारण से मृतक के परिजनों को घर के अंदर नहीं आने दे रही थी । बताया जा रहा है कि शव एक महीने पुराना है और बहुत ही बुरी हालत में मिला । मृतक का नाम महेश था जो कि पेशे से एक वकील भी था ।

Advertisement

घर से लापता होने का केस किया दर्ज
पूरी कहानी एक महीने पहले की है जब 35 साल के वकील महेश बनवाल लापता हो गए । 22 अक्टूबर को करोंदी गांव में अपने घर से लापता होने की सूचना मिली थी । महेश की पत्नी प्रमिला ने ही पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद महेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई । इस मामले ने इसी 21 नवंबर को तब एक नया मोड़ आ गया जब महेश के एक बड़े भाई ने पुलिस से संपर्क किया ।

Advertisement

बड़े भाई ने की ऐसी शिकायत
पुलिस को मृतक के बड़े भाई अर्जुन बनवाल से पता चला कि उसके भाई के लापता होने के बाद से   वह और परिवार के अन्य सदस्यों ने उसके घर आने की कोशिश की लेकिन उसकी पत्नी प्रमिला ने किसी को भी घर के अंदर घुसने नहीं दिया । अर्जुन ने पुलिस को ये भी बताया कि –  “हमने पिछले एक महीने में कई बार अपने भाई के घर जाने की कोशिश की, लेकिन हर बार उसकी पत्नी ने हमें गालियां देते वापस लौटा दिया।”

Advertisement

पुलिस ने घर जाकर की खुदाई, मिला शव
अर्जुन के इस संदेहजनक बयान के बाद पुलिस टीम खुद महेश के घर पुहंची । जांच की तो घर से तीव्र दुर्गंध आती महसूस हुई । पूरी जगह की तलाशी ली गई । आखिरकार रसोई घर में किचन स्‍लैब के नीचे खुदाई शुरू की गई । पुलिस को यहां से एक क्षत-विक्षत शव मिला । हैरानी की बात ये कि प्रमिला इसी जगह पर पिछले एक महीने से खाना पका रही थी । पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला तो  आरोपी प्रमिला ने महसूस किया कि चीजें योजना के अनुसार नहीं चल रही थीं । जिसके बाद उसने रोना शुरू कर दिया और पुलिस को बताया कि उसे फंसाया जा रहा है । मामले में जांच जारी है । मृतक महेश और आरोपी प्रमिला की चार बेटियां हैं ।