शादी की 10वीं सलगिरह पर शिल्‍पा शेट्टी ने पति को पब्लिकली किया Lip-Kiss, इंटरनेट तोड़ रहा Video

खूबसूरत एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को पूरे 10 साल हो गए हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने दोनों जापान गए हैं और वहां से एक क्‍यूट वीडिया सामने आया है ।

New Delhi, Nov 22: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी की 10 वीं सालगिरह पर दोनों का एक क्‍यूट रोमांटिक वीडियो सामने आया है । शिल्‍पा अपने पति के साथ सालगिरह मनाने जापान गई हुई हैं । जरपान की राजधानी क्‍योटो में इस प्रेमी जोड़े ने अपना एक वीडियो फैन्‍स के साथ शेयर किया जिसमें शिल्‍पा हबी राज को किस करती नजर आ रही हैं । शिल्‍पा और राज का ये लिप लॉक इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, और जमकर शेयर हो रहा है ।

Advertisement

बेहद क्‍यूट वीडियो
यह वीडियो शिल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है । इस वीडियो में दोनों बेहद  खूबसूरत लग रहे हैं । यह जगह भी बेहद रोमांटिक है। दोनों के आस-पास खूबसरूत रंग-बिरंगे पेड़ नजर आ रहे हैं और जमीन पर ढेर सारे पत्ते बिखरे हुए हैं। इस वीडियो के साथ शिल्‍पा ने दिल की बात भी लिखी है। उन्‍होने हस्‍बैंड को हैप्‍प्‍ी एनीवर्सरी विश किया है ।

Advertisement

शिल्‍पा का पोस्‍ट
शिल्‍पा ने वीडियो के साथ कैप्‍शन दिया है – ‘ताजी हवा और प्यार पर जिंदा हूं.. ये जगह किसी पोस्टकार्ड जैसी लगती है! इसे देखकर लगता है कि प्रकृति जितनी अनछुई रहेगी उतनी ही खूबसूरत रहेगी। क्योटो में सिर्फ खूबसूरत रंग ही नहीं मिले बल्कि किस भी मिला है। हैप्पी एनिवर्सरी’ आपको बता दें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी । दोनों ने पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

शिल्‍पा शेट्टी की फिटनेस के सभी है दीवाने
44 साल की हो चुकीं शिल्‍पा शेट्टी की फिटनेस के सभी दीवाने हैं । लड़कियां तो उनके जैसा फिगर पाने के लिए मरती हैं । 44 साल की शिल्‍पा अब यूट्यूब पर अपने कुकिंग वीडियो और फिटनेस वीडियो के लिए बेहद पॉपुलर हैं । उनके वीडियोज मिलियन्‍स में देखे और लाइक किए जाते हैं । शिल्पा शेट्टी ने फिल्म बाज़ीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके कोस्‍टार शाहरुख खान थे । पर्सनल लाइफ में उनका नाम अक्षय कुमार से जुड़ा । लेकिन फिर उन्‍होने 2009 में तलाकशुदा राज कुंद्रा से शादी की और अब वो एक बेटे की हैं और एक एक्टिव सेलेब भी ।