रानू मंडल के मेकअप की असली तस्‍वीरें आईं सामने, आर्टिस्‍ट ने Video पोस्ट कर बताई पूरी सच्चाई

आर्टिस्ट ने बताया है कि काफी मेहनत से उन्‍होने रानू का मेकअप किया, लेकिन एक फेक फोटो ने सब कुछ बिगाड़ दिया ।

New Delhi, Nov 22: रानू मंडल पिछले‍ दिनों सज-धजकर कानपुर के एक ईवेंट में पहुंची थीं, यहां से उनके मेकअप की कुछ तस्‍वीरें सामने आईं ओर सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल कर दिया गया । रानू की तस्‍वीरों को फोटोशॉप कर, उन पर तरह-तरह के मीम्‍स बनाकर शेयर किया गया । जिसके चलते उन्‍हें काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा । अब रानू का मेकअप करने वाले स्‍टूडियो की ओर एक वीडियो जारी कर सच्‍चाई बताई गई है ।

Advertisement

रानू मंडल का मेकअप वीडियो वायरल
मेकअप आर्टिस्‍ट की ओर से जारी इस वीडियो में रानू मंडल का गेटिंग रेडी दिखाया गया है ।  उनकी मेकअप के बाद की तस्‍वीर को दिखाया गया है । आर्टिस्ट ने बताया है कि काफी मेहनत से उन्‍होने रानू का मेकअप किया, लेकिन एक फेक फोटो ने सब कुछ बिगाड़ दिया । मेकअप आर्टिस्‍ट की ओर से जारी ये 1 मिनट 46 सेकेंड का वीडियो काफी वायरल हो रहा है ।

Advertisement

Advertisement

दूसरों को ठेस पहुंचाना सही नहीं
मेकअप आर्टिस्ट ने वीडियो के साथ लंबी चौड़ी पोस्‍ट भी लिखी है , लिखा है –  ”आप दोनों तस्वीरों को देख सकते हैं । एक तस्वीर वो है, जिसमें हमने मेहनत की और दूसरी वो फोटो जिसको एडिट करके तैयार किया गया । उन पर सारे जोक्स और ट्रोल्स ठीक हैं । हमें भी देखकर हंसी आई, लेकिन दूसरे को ठेस पहुंचाकर हंसना गलती है । हमें उम्मीद है आपको समझ आएगा कि असली फोटो और फेक फोटो में क्या बदलाव है । हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं।”

यूजर्स इस पर भी कर रहे हैं ट्रोल
रानू मंडल के इस वीडियो पर भी उनका जमकर ट्रोल किया जा रहा है । यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि अब उन्‍हें पता चला कि उनको भूत किसने बनाया है । जबकि कुछ यूजर्स ने रानू के पिछले एटीट्यूड वाले वीडियो को लेकर उन पर कमेंट किया है कि आपने सेलिब्रिटी रानू मंडल को टच कैसे किया । उन्‍होने आपको उन्‍हें छूने कैसे दिया । एक और यूजर ने लिखा है – किसने कहा वो तस्वीर फेक थी। आपके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में भी रानू नन ही लग रही हैं।