रानू मंडल ने फिर दिखाया Attitude, फैन के साथ ऐसे बर्ताव का Video आया सामने

रानू मंडल का और वीडियो वायरल हुआ है । इस बार फिर उन्‍होने कुछ ऐसा किया है कि ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए हैं ।

New Delhi, Nov 23: मेकअप वाली तस्‍वीर ने रानू मंडल को पिछले दिनों जमकर खबरों में रखा । इंटरनेट सनसनी रानू मंडल के मेकअप को लेकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया । यहां तक कि उनके मेकअप आर्टिस्‍ट ने उन्‍हें लेकर एक वीडियो भी जारी किया और असली मेकअप दिखाया बावजूद इसके ट्रोलर्स नहीं रुके । रानू के ट्रोल होने की एक वजह उनका एटीट्यूड भी बन गया है । जो वो अकसर दिखाती नजर आती हैं । एक बार फिर रानू मंडल ने कुछ ऐसा ही किया है ।

Advertisement

नया वीडियो वायरल  
अकसर सेलेब्‍स को देखकर लोग उनके साथ फोटो खिंचाना चाहते हैं । कई फैन्‍स की ख्‍वाहिश को   पूरा करते हैं तो कुछ मना करके चले जाते हैं । लेकिन रानू मंडल जो कि जुम्‍मे – जुम्‍मे चर्चित हुई हैं, उनका अपने चाहने वालों के सामने एटीट्यूड शो करना सोशल मीडिया पर लोगों को रास नहीं आ रहा है । रानू का एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो एयरपोर्ट पर खड़ी हैं तभी उनकी एक फैन उनसे सेल्फी मांगने आई थीं ।

Advertisement

फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव
एयरपोर्ट पर खड़ी रानू किसी का इंतजार करती नजर आ रही हैं । वो हाथ में बोर्डिंग पास भी लिए हुए हैं । रानू मंडल को वहां खड़े देख उनके पास एक फैन जाती है और सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती है । इस फैन को देखकर रानू समझ नहीं पाती हैं कि क्या प्रतिक्रिया दें, वो जैसे किसी कंफ्यूजन में दिख रही हैं । वीडियो में ऐसा लग रहा है कि उन्होंने फैन को इग्नोर कर दिया । अब इस वीडियो को लेकर एक बार फिर से रानू के बर्ताव का विरोध किया जा रहा है ।

रानू को मिल रहे हैं नेगेटिव कमेंट
रानू मंडल के एक फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लोगों की नेगेटिव प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । एक फैन ने रानू को घमंडी कहा है तो वहीं दूसरे ने ये तक लिख दिया कि इनका घमंड जल्द ही टूट जाएगा । वहीं एक अन्य ने रानू को ऐसे बर्ताव ना करने की हिदायत दे डाली है । कई ने उनके समर्थन में भी लिखा है कि ये वीडियो अधूरा है, और रानू का रिएक्शन पूरी तरह से समझ नहीं आ रहा है, ऐसे में उनको ट्रोल नहीं करना चाहिए । बहरहाल रानू अकसर ही फैन के साथ अजीब तरह से पेश आती नजर आती हैं, हालांकि उनके समर्थन में पिछले दिनों यूट्यूबर भुवन

आए थे और उन्‍होने कहा था कि वो नहीं जानतीं कि फैन्‍स को कैसे डील करना चाहिए, इसलिए उनके लिए ऐसी नेगेटिव बातें नहीं होनी चाहिए ।