फडण्वीस के शपथ के बाद मोदी का शिवसेना पर तंज, कहा चाणक्य के ट्वीट का इंतजार, तो गिरिराज ने धो डाला

तमाम अटकलों और कयासबाजियों के बीच महाराष्ट्र में बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया है।

New Delhi, Nov 23 : महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडण्वीस के सीएम पद की शपथ लेने के बाद बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने शिवसेना नेता संजय राउत पर तंज कसा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, उन्हें शिवसेना के चाणक्य कहे जाने वाले संजय राउत के ट्वीट का इंतजार है, छोटे मोदी ने लिखा, कि वो देखना चाहते हैं कि महाराष्ट्र की इस नई सरकार पर राउत क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Advertisement

बीजेपी ने बनाई सरकार
तमाम अटकलों और कयासबाजियों के बीच महाराष्ट्र में बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया है, बीजेपी के देवेन्द्र फडण्वीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के सीएम के तौर पर दोबारा शपथ ली है, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई, इसके साथ ही एनसीपी नेता अजित पवार डिप्टी सीएम बनें हैं।

Advertisement

स्थिर सरकार चाहिये
शपथ लेने के बाद सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने कहा कि हमें सरकार बनाने का जनादेश मिला था, लेकिन शिवसेना ने दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन की कोशिश की, जिसका नतीजा ये रहा, कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया, महाराष्ट्र की जनता स्थिर सरकार चाहती है ना कि कोई खिचड़ी, शिवसेना ने जनादेश का सीधे तौर पर अपमान किया है, इस दौरान उन्होने अजित पवार के लिये आभार भी जताया, उन्होने कहा कि मैं आभारी हूं, कि वो मेरे साथ आये, अब राज्य को एक स्थिर सरकार मिलेगी।

Advertisement

गिरिराज ने कसा तंज
सुशील कुमार मोदी के अलावा केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने भी शिवसेना पर तंज कसा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, ज्यादा लोभ और अहंकार नाश का कारण होता है ..देख तमाशा देख। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement