बेडरूम से स्विमिंग पूल तक दिखीं सिद्धार्थ शुक्‍ला-रश्मि देसाई की नजदीकियां, BB 13 के घर से आया Video

सिद्धार्थ शुक्‍ला-रश्मि देसाई के बीच शो की शुरुआत से ही तनातनी का माहौल है । लेकिन अब मोहब्‍बत के गुल खिलने वाले हैं ।

New Delhi, Nov 25: जिस तरह महाराष्‍ट्र में राजनीति के रंग बदल रहे हैं उसी तरह से बिग बॉस के घर में भी लोगों के रंग बदल रहे हैं । इस हफ्ते बिग बॉस 13 के जानी दुश्‍मन यानी कि सिद्धार्थ शुक्‍ला-रश्मि देसाई एक दूसरे से रोमांस करते नजर आए । बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक, डाइनिंग टेबल से लेकर रोमांटिक ड्रिंक्‍स तक, दोनों ने कुछ नहीं छोड़ा । बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है और इसमें घर के ये दो सदस्‍य एक दूसरे के रोमांस में डूबे नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

झगड़ों के बाद अब देखिए रोमांस
‘बिग बॉस 13’ में कोई कंटेस्‍टेंट लगातार सुर्खियों में रहे हैं वो सिद्धार्थ शुक्‍ला-रश्मि देसाई ये ही दो   नाम सामने आते हैं । दोनों के बीच झगड़े, तूतू मैंमैं की कोई इंतहा ही नहीं थी । लेकिन अब ये जोड़ा घर में रोमांस करता नजर आएगा । बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई रोमांटिग मूड में नजर आने वाले हैं । सिद्धार्थ और रश्मि के बीच शो की शुरुआत से ही तनातनी का माहौल है । लेकिन अब मोहब्‍बत के गुल खिलने वाले हैं ।

Advertisement

Advertisement

बेडरूम से लेकर पूल में दिखेगा रोमांस
कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल से सिद्धार्थ शुक्‍ला-रश्मि देसाई के रोमांस का एक वीडियो शेयर किया है । दोनों पूल से लेकर बेड पर जमकर मस्‍ती करते नजर आए हैं । रश्मि और सिद्धार्थ बिग बॉस से पहले एक टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम कर चुके हैं। सीरियल में दोनों पति-पत्नी के किरदार में थे, और इनकी सिजलिंग कैमिस्‍ट्री दर्शकों के बीच जमकर पसंद की गई थी । बिग बॉस ने उस शो की एक क्लिप घरवालों के सामने चलाई, जिसके बाद सना कहती हैं कि तुम दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हो तुम साथ में क्यों नहीं रहते।

सीन किए रीक्रिएट
सिद्धार्थ शुक्‍ला-रश्मि देसाई ने घरवालों के कहने पर रोमांटिक सीन दोहराए । बेड पर , पूल पर, ड्रिंक्‍स के साथ सिद्धार्थ रश्मि पर अपना ढेर सारा प्‍यार लुटाते नजर आए । ट्विटर पर जारी इस वीडियो को अब तक हजारों फैन्‍स लाइक कर चुके हैं । ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । दोनों की कैमिस्‍ट्री वाकई कमाल की है ।