स्‍टेटस चेंज करने पर ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने बताई ‘मन की बात’, वायरल हुआ ‘मामा वापस आ रहे हैं

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया आज सुबह से ही खबरों में हैं । कांग्रेस पार्टी का नाम ट्विटर स्‍टेटस से हटाने पर अब उन्‍हें अपना सच सामने रखा है । हालांकि सोशल मीडिया पर उन्‍हें जकर ट्रोल किया जा रहा है ।

New Delhi, Nov 25: कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ट्विटर पर अपना स्‍टेटस अपडेट करने के कारण खबरों में हैं । सुबह से ही उन्‍हें लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं । महाराष्‍ट्र की तरह मध्‍यप्रदेश में भी बड़े खेल के सुगबुगाहट हो रही है । माना जा रहा है कि सिंधिया ने ये सब पार्टी से नाराजगी के चलते किया है, वो वर्तमान अपनी ही पार्टी की सरकार से नाराज हैं । लगातार सरकार से शिकायतें कर रहे थे, लिहाजा ट्विटर पर स्‍टेटस भी इसीलिए चेज किया गया है और इसके तार सियासत के स्‍टेटस को भी अपडेट कर सकते हैं ।

Advertisement

सिंधिया ने क्‍या किया ?
आज सुबह से ही ये खबर तेज है कि सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी को खुद से अलग कर लिया है । उन्‍होने  अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद को समाज सेवी और क्रिकेट प्रेमी बताया है । यहां तक कि उन्‍होने प्रोफाइल से अपना पद भी हटा दिया है । यहां आपको बता दें बीते महीने ही सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को 4 लेटर लिखे थे, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की थी कि बाढ़ प्रभावित किसानों की मदद और प्रदेश की सड़कों की हालिया हालत पर काम किया जाना चाहिए ।

Advertisement

अब दी सिंधिया ने ये सफाई
काफी देर से ये खबर मीडिया में सुर्खियों में थी, अब जाकर सिंधिया सामने आए हैं और उन्‍होने अपने स्‍टेटस अपडेट पर पूरी बात बताई है । ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि उन्‍होने अपना सअेटस एक महीना पहले ही बदल दिया था । वो इसे शॉर्ट रखना चाहते थे । उन्‍होने कहा कि इस वजह से उनके सियासी स्‍टेटस को जो भी खबरें चल रही हैं वो सब निराधार हैं, बकवास हैं ।

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
सिंधिया ने अपना ट्विटर बायो बदला तो सूबे के राजनीतिक हालातों की चर्चा होने लगी । खबर तेजी से फैलने लगी कि चूंकि सिंधिया अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं लिहाजा वो जल्‍द बीजेपी ज्‍वॉइन करने वाले हैं । खबरें तेज हुईं तो सोशल मीडिया पर मामा वापस आ रहे हैं ट्रेंड करने लगा । यहां मामा का संबंध शिवराज सिंह चौहान से है । वैसे भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी जगजाहिर है । प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाले सिंधिया खुद को सीएम पद का उम्मीदवार मान रहे थे, जबकि कांग्रेस आलाकमान ने उन्‍हें नजरंदाज करते हुए मध्य प्रदेश की कमान कमलनाथ को सौंप दी । उस समय उन्‍हें किसी तरह समझाया गया । अब अपने बायो चेंज को लेकर सिंधिया सफाई तो दे रहे हैं कि कोई ऐसी – वैसी बात नहीं लेकिन जहां धुंआ उड़ा है वहां आग का होना भी लाजमी है ।

https://twitter.com/karanku100/status/1198868260134850560