एक और ‘रानू मंडल’ ने मचा दी इंटरनेट पर सनसनी, रातों रात वीडियो हो गया लाखों में शेयर

इंटरनेट पर एक और ‘रानू मंडल’ छाई हुई हैं । रातों-रात वायरल हुए इस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है । इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट हुआ ये वीडियो सनसनी मचा रहा है ।

New Delhi, Nov 25: इंटरनेट सनसनी रानू मंडल जिस तरह से रातों रात पॉपुलर हुईं ठीक उसी तरह से एक और महिला का वीडियो वायरल हो रहा है । एक रेलवे स्टेशन के किसी कोने में बैठकर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल आज सुपर स्टार बन चुकी हैं । लोग उन्‍हें जानते हैं और उनके गाने सुन रहे हैं । ये सब मुमकिन हुआ सोशल मीडिया के जरिए । सोशल मीडिया पर अब एक और रानू मंडल के नाम से वीडियो वायरल हुआ है, ये महिला रानू के गाने को गाने की कोशिश कर रही है ।

Advertisement

‘तेरी मेरी कहानी’ गाने की कोशिश
रानू मंडल की तरह दिखने वाली ये औरत वीडियो में रानू का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने की कोशिश कर रही है । इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इंटरनेट पर रातों-रात धूम मचा दी है । महिला का वीडियो दीपांकर बैश्य नाम के एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । शख्स के इंस्टाग्राम एकाउंट का नाम है चिरागदीपऑफिशियल । वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है – ‘#RanuMondal 2.0 (मालीगांव) गुवाहाटी में । वीडियो को शूट करने और शेयर करने के लिए मेरे दोस्त तनमय डे को खास धन्यवाद’ ।

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर रानू मंडल छाई हुई हैं, इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । आपको बता दें इस वीडियो में एक महिला दिख रही है, जो रानू जैसी दिख रही हैं । वो हंसते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कह रही हैं । जब वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स उनसे गाने को कहता है तो वो रानू का ही गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गा देती है । इस महिला को रानू की हमशक्ल भी बताया जा रहा है ।

रानू को मिल रहे हैं नेगेटिव कमेंट
रानू मंडल भी इन दिनों अपने नेगेटिव एटीट्यूड के कारण सुर्खियों में हैं । फैन्‍स के साथ अजब तरह से पेश आना, ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं । हाल ही में उनका मेकअप वीडियो जमकर खबरों में रहा । रानू का जमकर मजाक उड़ा । हालांकि सोशल मीडिया पर रानू के लिए चल रही इस नकारात्‍मकता को लेकर उनके समर्थन में भी लोग खड़े हो रहे हैं और ट्रोलर्स को हद में रहने की सलाह देते नजर आ रहे हैं ।