प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिये बुलाया, फिर चलती गाड़ी में दोस्तों के साथ किया ऐसा घिनौना काम

पीड़िता युवती का आरोप है कि जब वो प्रेमी से मिलने पहुंची, तो उसने पहले कार में बिठा लिया, इस दौरान गाड़ी में पहले से तीन युवक मौजूद थे।

New Delhi, Nov 26 : बिहार के कैमूर जिले में एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक युवती के साथ 4 युवक कार के अंदर बलात्कार कर रहे हैं, फिर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, ये मामला मोहनियां थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, पीड़ित युवती ने मामले में 4 युवकों के खिलाफ भभुआ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसमें दो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

Advertisement

प्रेमी ने फोन कर बुलाया था
बताया जा रहा है कि युवती का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, युवक ने इस दौरान युवती को मिलने के लिये बुलाया और फिर कार में बिठाकर फरार हो गया, इस दौरान प्रेमी युवक और उसके तीन दोस्तों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया, पीड़िता ने बताया कि आरोपियों में वो युवक भी शामिल था, जिसके वो प्रेम करती थी, उसी ने मिलने के लिये बुलाया था।

Advertisement

वीडियो बनाकर वायरल
पीड़िता युवती का आरोप है कि जब वो प्रेमी से मिलने पहुंची, तो उसने पहले कार में बिठा लिया, इस दौरान गाड़ी में पहले से तीन युवक मौजूद थे, गाड़ी को दूर कुछ ले जाने के बाद चारों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान उनका वीडियो बनाया, फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

Advertisement

गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
मोहनियां के डीएसपी ने मामले में बताया कि एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ है, जिसे लेकर पीड़िता ने 4 युवकों पर भभुआ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है, एफआईआर के मुताबिक 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, फरार युवकों को पकड़ने के लिये छापेमारी की जा रही है, ये घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है, महिला थाना ने पीड़िता युवती का मेडिकल जांच कराया है, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है।