हरभजन सिंह टीम इंडिया के इस 37 वर्षीय क्रिकेटर के लिये ढूंढ रहे घरेलू लड़की, बोले भाई की शादी करानी है

टीम इंडिया के लिये 22 टेस्ट और 36 वनडे मैच खेल चुके अमित मिश्रा 37 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी तक शादी नहीं की है, इसी को लेकर हरभजन ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए मजेदार टिप्पणी की है।

New Delhi, Nov 26 : दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने अपना पिछला मैच भारतीय टीम के लिये दिसंबर 2016 में खेला था, तब उन्होने चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था, जहां तक वनडे की बात है, तो मिश्रा ने 29 अक्टूबर 2016 को विशाखापट्टनम में न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछला एकदिवसीय खेला था, तब से वो टीम इंडिया से बाहर हैं, दिल्ली में पैदा हुए अमित मिश्रा 24 नवंबर को 37 साल के हो गये, उनके जन्मदिन के खास मौके पर टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने मजेदार अंदाज में शुभकामनाएं दी है।7

Advertisement

16 साल से सक्रिय अमित
अमित मिश्रा इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले 16 साल से सक्रिय हैं, उन्होने 2003 में वनडे और 2008 में टेस्ट डेब्यू किया था, इस दौरान उन्होने भारतीय टीम के लिये 22 टेस्ट और 36 वनडे मैच खेला, मिश्रा 37 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी तक शादी नहीं की है, इसी को लेकर भज्जी ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए मजेदार टिप्पणी की है।

Advertisement

हरभजन का ट्वीट
पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने अमित मिश्रा को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, जन्मदिन मुबारक अमित मिश्रा, ईश्वर आपको खुशियों से नवाजे, इस साल आपकी शादी हो जाए, यही दुआ है, कोई अच्छी घरेलू लड़की हो तो बताना, भाई की शादी करवानी है दोस्तों।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा
24 नवंबर 1982 को दिल्ली में पैदा हुए अमित मिश्रा आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, सनसाइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेल चुके हैं, वो आईपीएल में हैट्रिक विकेट लेने का कारनामा भी कर चुके हैं, फिलहाल वो दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। अमित मिश्रा ने 22 टेस्ट मैचों में 76 विकेट लिये हैं, उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 71 रन देकर 5 विकेट रहा, इसके अलावा 36 वनडे मैचों में उन्होने 64 विकेट चटकाये हैं, उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 48 रन देकर 6 विकेट रहा। टीम इंडिया के लिये उन्होने 10 टी-20 मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होने 16 विकेट हासिल किये हैं।

Advertisement