बीजेपी नेता की पिटाई पर फूटा कुमार विश्वास का गुस्सा, ममता दीदी पर चलाये शब्दों के तीखे बाण

पश्चिम बंगाल में करीमपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के दौरान जमकर मारपीट हुई । बीजेपी उम्मीदवार के साथ हुई इस घटना के बाद कुमार विश्‍वास ने ट्वीट कर दीदी को आईना दिखाया है ।

New Delhi, Nov 26: पश्चिम बंगाल की करीमपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के दौरान बीजेपी के उम्मीदवार जय प्रकाश मजूमदार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। बीजेपी ने अपने उम्‍मीदवार पर हुए इस हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बताया है। पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में हिंसा की तस्‍वीरें सामने आईं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ।

वीडियो में बीजेपी उम्‍मीदवार के साथ मारपीट
घटना के वीडियो में कुछ लोग बीजेपी उम्मीदवार जय प्रकाश के साथ मारपीट करते हुए, उन्‍हें  खदेड़ते हुए सड़क किनारे झाड़ियों में ले जाते दिख रहे हैं । घटना के बाद से बीजेपी में इसे लेकर गुस्‍सा है । बीजेपी ने घटना की शिकायत चुनाव आयोग से की है। बीजेपी के नेता मुकुल रॉय ने चुनाव आयोग से इस घटना को लेकर तुरंत हस्तक्षेप करने की मांग की है ।

चुनाव आयोग को लिखा पत्र
रॉय ने चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा –  ‘आज टीएमसी के 50 गुंडों ने बीजेपी के जय प्रकाश मजूमदार को घेरा, लात-घूंसे मारे और धक्का-मुक्की भी की। हम इलाके के अडिशनल एसपी और एसपी को तुरंत हटाने की मांग करते हैं।’ आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में तीन सीटों के विधानसभा उपचुनाव के लिए सोमवार सुबह वोट डाले गए ।

घटना पर कुमार विश्‍वास का ट्वीट
उधर ममता बनर्जी की पार्टी के कार्यकर्ताओं की इस हरकत पर दीदी की चुप्‍पी पर कुमार विश्‍वास ने तंज भरा ट्वीट किया है । विश्‍वास ने लिखा – दीदी @MamataOfficial क्या है ये सब ? इतने साल ऐसी ही वामपंथी गुंडई से लड़कर आप सत्ता में आईं और सत्ता पाकर ख़ुद भी वैसी ही हो गईं ? ई ना चौलबे दीदी ।