मुख्‍यमंत्री पति फडणवीस के इस्‍तीफे के बाद आया पत्‍नी अमृता का इमोशनल ट्वीट, लिखी ऐसी बात

फडनवीस की पत्‍नी अमृता ने उनके इस्‍तीफे के बाद शानदार ट्वीट किया है । उन्‍होने लिखा है – पलट के आऊंगी, मौसम जरा बदलने दो ।

New Delhi, Nov 27: मंगलवार को महाराष्‍ट्र पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को 24 घंटे में फ्लोर टेस्‍ट के आदेश दिए । जिसके बाद सारे सियासी घटनाक्रम बदलने लगे । बीजेपी की सरकार को समर्थन देने वाले अजीत पवार ने इस्‍तीफा दे दिया, बीजेपी को भी इसके बाद पैर खींचने ही पड़ें । फडनवीस ने इस्‍तीफा दिया और शिवसेना पर जनता के विश्‍वास के साथ छल करने का आरोप लगाया । फडणवीस इस दौरान मुस्‍कुराते तो दिखे लेकिन उनकी आवाज का भारीपन साफ छलक रहा था । पत्‍नी अमृता ने इसके बाद एक ट्वीट किया ।

अमृता फडणवीस का ट्वीट
पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस  की पत्नी अमृता फडणवीस ने पति के इस्‍तीफे के बाद मंगलवार को शायराना अंदाज में ट्वीट किया । अमृता की ये इमोशनल ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा है – पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजा की जद में हूं मौसम ज़रा बदलने दे । इसके साथ ही अमृता ने महाराष्ट्र के लोगों का आभार जताते हुए कहा, ‘आपकी वहिनी (भाई की पत्नी) के तौर पर यादगार पांच साल के लिए आप सबका शुक्रिया।’

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अमृता
अमृता फडण्‍वीस ने इससे पहले 23 नवंबर को भी ट्वीट किया था जब देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद  की शपथ ली थी । उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘बधाई हो देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार, आपने कर दिखाया है।’ अमृता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, पति की कार्य योजनाओं से लेकर जन संपर्क तक की तस्‍वीरें, जानकारी वो इंस्‍टाग्राम आदि पर डालती रहती हैं ।

बहुमत के आंकड़ें से दूर थी बीजेपी
आपको बता दें महाराष्‍ट्र में हुई इस सियासी उठा पटक के बीच आपको बता दें बीजेपी बहुमत से कोसों दूर थी । मंगलवार को जब सुप्रीम कोर्ट ने विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया, इसके बाद पहले अजीत पवार ने इस्‍तीफा दिया और इसके बाद बहुमत का आंकड़ा न होने की वजह से फडणवीस ने भी अपने पैर पीछे खींच लिए । मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देते हुए फडणवीस बेहद भावुक भी नजर आए । बहरहाल सूबे में अब शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार का राज होगा । तीन दलों की ये खिचड़ी जनता के लिए काम करती है या अपनी ही तीन राहों को एक करने में समय गुजारती है, आने वाला वक्‍त बताएगा ।