अजय देवगन नहीं होते तो इस सुपरस्टार से शादी करती काजोल? मिला ऐसा जवाब

काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को कुछ भी पूछने की खुली छूट दी, उन्होने फैंस के करीब-करीब सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश की।

New Delhi, Nov 28 : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी एक्टिंग प्रतिभा के साथ-साथ अपनी बबली इमेज के लिये भी जानी जाती हैं, काजोल जहां पर हों, वहां मस्ती-मजाक ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है, हाल ही में काजोल ने अपनी मस्ती का एक नमूना पेश किया, दरअसल उनसे पूछा गया, कि अगर अजय देवगन नहीं होते, तो क्या वो शाहरुख खान से शादी करती, इस सवाल के जवाब में उन्होने ऐसा जवाब दिया, जिसने सबके होश उड़ा दिया, हालांकि काजोल का जवाब मस्ती भर थी।

Advertisement

सवाल पूछने की छूट
काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को कुछ भी पूछने की खुली छूट दी, उन्होने फैंस के करीब-करीब सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश की, इन्हीं में से एक सवाल ये था कि अगर अजय देवगन नहीं होते, तो क्या आप शाहरुख खान से शादी करती, इस सवाल के जवाब से पहले ही काजोल के फैन ने ये भी याद दिला दिया, कि आपने कहा है कि आप सभी सवालों के जवाब देंगी, इस पर काजोल ने दिलचस्प जवाब देते हुए कहा कि क्या लड़के को प्रपोज नहीं करना चाहिये।

Advertisement

शाहरुख के साथ काम करेंगी
एक फैन ने काजोल से पूछा कि क्या शाहरुख खान के साथ अब काम करेंगी, इस पर उन्होने कहा कि ये सवाल तो शाहरुख से पूछो, आपको बता दें कि शाहरुख और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे शानदार और सुपरहिट जोड़ियों में से एक है, दोनों अच्छे को-स्टार होने के साथ-साथ अच्छे दोस्त भी हैं, दोनों को लोग फिर साथ देखना चाहते हैं।

Advertisement

आने वाली फिल्म
अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल अजय देवगन के साथ आने वाली फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगी, इस फिल्म में वो तानाजी मालुसरे की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी, खास बात ये है कि इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।