दिशा पाटनी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, ताबड़तोड शेयर हो रही है बिकिनी Photo, ब्‍लैक ब्‍यूटी

दिशा पाटनी का बोल्ड अंदाज एक बार फिर वायरल हो गया है । ब्लैक बिकिनी में दिशा ने गजब की तस्‍वीर शेयर की है ।

New Delhi, Nov 29: दिशा पाटनी अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों के जरिए इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं । दिशा के फैंस उनकी फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं । दिशा के सोशल मीडिया अकाउंट पर अब उन्‍होने एक ऐसी बोल्‍ड तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसे देखकर फैंस बस उन्‍हें ही देखते जा रहे हैं । उनका ग्‍लैमरस लुक इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया है ।

Advertisement

ब्‍लैक बिकिनी में पोस्‍ट की फोटो
दिशा पाटनी ने अपनी एक सोलो तस्‍वीर पोस्‍ट की है । उन्‍होने ये तस्‍वीर ब्लैक बिकिनी पहनकर    पोस्‍ट की है । फोटो में दिशा का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है । पूल किनारे बैठीं दिशा रिलैक्‍स कर रही हैं, और उनकी ये तस्‍वीर देखकर उनके फैन ठंडी आहें भर रहे हैं । दिशा की अदाएं किसी भी फैन को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी हैं ।

Advertisement

थाइलैंड में उठा रही हैं छुट्टियों का मजा
दरअसल ये दिशा की वेकेशन पिक्‍चर्स हैं । दिशा इन दिनों थाइलैंड में हैं और छुट्टियों का मजा ले रही हैं । इससे पहले भी दिशा ने एक बौद्ध मंदिर से तस्वीरें क्लिक कराकर अपने फैंस के साथ शेयर की थीं । तस्वीर में दिशा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । दिशा ने येलो क्रॉप टॉप और पिंक प्लाजो पहना हुआ था ।

टॉप पर हैं दिशा पाटनी
अपनी चंद फिल्‍मों से ही दिशा पाटनी अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं । उनके लुक्स और फैशन स्टेटमेंट भी चर्चा में रहते हैं । दिशा अकसर ही जिम और घर की कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । आपको बता दें कि दिशा, आदित्य रॉय कपूर संग फिल्म मलंग में दिखाई देने वाली हैं । इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं । ये फिल्‍म 2020 में रिलीज होगी, फिल्‍म में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू भी होंगे ।

https://www.instagram.com/p/B33RU-RAwtF/