टीवी एक्ट्रेस की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, राजघराने से है ताल्लुक

मोहिना कुमारी सिंह ने पीएम मोदी के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखी है, हमारे रिसेप्शन पर सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति पाकर मैं धन्य हो गई।

New Delhi, Nov 30 : टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में सुयेश रावत संग सात फेरे ली है, उन्होने गुरुवार को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें पीएम मोदी भी शामिल हुए, रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी और अन्य मेहमानों के साथ ली गई सेल्फी पोस्ट की है।

Advertisement

धन्य हो गई
मोहिना कुमारी सिंह ने पीएम मोदी के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखी है, हमारे रिसेप्शन पर सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति पाकर मैं धन्य हो गई, मोहिना ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की बहन कीर्ति सिंघानिया के किरदार में नजर आती हैं। आपको बता दें कि मोहिना उत्तराखंड सरकार में मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनी है, सुयेश रावत सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं।

Advertisement

राजघराने से ताल्लुक
मोहिना खुद एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं, वो एमपी के रीवा की राजकुमारी है, मोहिना महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी है, वो रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा उन्होने रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी में भी काम किया था। खबर है कि शादी के बाद मोहिना अब मुंबई और एक्टिंग करियर दोनों को ही अलविदा कह देंगी।

Advertisement

कांग्रेस से बीजेपी में आये
सतपाल महाराज का उत्तराखंड में अच्छा खासा दबदबा है, वो पहले कांग्रेस में थे, लेकिन फिर 2014 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया, सतपाल महाराज की गिनती उत्तराखंड के बड़े नेताओं में की जाती है, आप इस बात का अंदाजा इससे भी लगा सकते हैं कि उनके निमंत्रण पर रिसेप्शन में शामिल होने खुद पीएम मोदी पहुंचे।