रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ आई सामने, मां की ट्रोलिंग पर कही बड़ी Emotional बात

रानू मंडल इन दिनों काफी ट्रोल हो रही हैं, उनकी ट्रोलिंग चलते उनकी बेटी बहुत दुखी हैं । रानू की बेटी ने क्‍या कुछ कहा है आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 30: रातों रात इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल को सोशल मीडिया पर ही नहीं बॉलीवुड में भी वेलकम किया गया । म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के धुरंधर हिमेश रेशमिया ने उनको ब्रेक दिया और उनकी आवाज को अमर कर दिया । लेकिन क्‍या रानू मंडल इन सब के लिए तैयार थीं । शायद इसका जवाब नहीं है, वरना उनके साथ वो ना हो रहा होता जो अब हो रहा है । रानू मंडल अपने एटीट्यूड के कारण लगातार ट्रोल हो रही हैं । अब उनकी बेटी सामने आई हैं और मां के लिए कुछ बातें कहीं हैं ।

Advertisement

रानू की बेटी एलिजाबेथ का बयान
रानू मंडल को रातों रात मिली शोहरत ने उन्‍हें उनके अपनों से भी मिलाया था । कई सालों से मां सेranu   दूर रह रहीं उनकी बेटी एलिजाबेथ सामने आई थीं । जिन्‍होने बताया था कि वो मां से इसलिए दूर हो गईं क्‍योंकि उनके सामने अपने परिवार की समस्‍याएं मुंह बाए खड़ी थी । बहरहाल अब मां की ट्रोलिंग से परेशान होकर रानू की बेटी ने उनके सपोर्ट में आई हैं । एलिजाबेथ ने उन सभी की खबर ली है जो रानू को भला-बुरा कह रहे हैं ।

Advertisement

रानू के सपोर्ट में बेटी
रानू मंडल की बेटी एलीजाबेथ ने कहा –  ‘मां को इस तरह ट्रोल होते हुए देखकर मैं बहुत दुखी हूं।’ एलीजाबेथ ने ये भी कहा कि रानू मंडल के साथ हमेशा से एटीट्यूड प्रॉब्लम रही है, जिसकी वजह से उन्‍हें पहले भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है । हालांकि उन्होंने कहा –  ‘काफी दुखद है जिस इंसान ने अपनी जिंदगी में इतना संघर्ष किया और जब आखिरकार उसे सफलता मिली है तो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।’ एलीजाबेथ ने कहा –  ‘भले ही लोग रानू को कितना ही ट्रोल कर लें लेकिन लोग हमेशा रानू को उनके म्यूजिक के लिए प्यार करें और उनके गाने सुनें।’

Advertisement

मेकअप के कारण भी हुई ट्रोल
रानू मंडल पिछले दिनों अपने हैवी मेकअप वाली तस्वीरों के कारण चर्चा में रहीं । उनके मेकअप का जमकर मजाक उड़ा,  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं तस्‍वीरों पर मीम्‍स बना-बनाकर शेयर किए गए । लोगों ने तो ये तक कहा कि रानू इस मेकअप में किसी भूत से कम नहीं लग रहीं । हालांकि रानू के सपोर्ट में अब सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब आने लगे हैं । ट्रोलर्स को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि रानू को ट्रोल करने से पहले ये जानने की कोशिश कर लें कि वो कहां से आई हैं ।