इतनी ग्लैमरस है मोहम्मद कैफ की पत्नी, न्यूज चैनल में करती थी काम, दिलचस्प है प्रेम कहानी

मोहम्मद कैफ की पत्नी पूजा यादव एक टीवी जर्नलिस्ट रही हैं, नोएडा स्थित एक न्यूज चैनल में वो काम करती थी, पूजा और कैफ की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी।

New Delhi, Dec 01 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं, टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन फिल्डरों में से एक मोहम्मद कैफ सौरव गांगुली की टीम में लंबे समय तक खेले, 1 दिसंबर 1980 को पैदा हुए कैफ ने प्रेम विवाह किया है, 25 मार्च 2011 को उन्होने टीवी पत्रकार पूजा से शादी की, हालांकि उन्होने अपने पर्सनल लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश की, कैफ और पूजा ने चार साल डेट करने के बाद 2011 में शादी की थी।

Advertisement

चार साल डेट के बाद शादी
आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ की पत्नी पूजा यादव एक टीवी जर्नलिस्ट रही हैं, नोएडा स्थित एक न्यूज चैनल में वो काम करती थी, पूजा और कैफ की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, तब पूजा एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी, पहली ही मुलाकात में दोनों अच्छे दोस्त बन गये थे और फिर बातचीत का सिलसिला शुरु हो गया।

Advertisement

2011 में शादी
चार साल डेट करने के बाद साल 2011 में दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली, इस शादी की खबर परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को ही थी, दोनों का एक बेटा और एक बेटी है, स्टार क्रिकेटर की पत्नी होने के बाद भी पूजा हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं।

Advertisement

क्रिकेटर का परिवार
आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ लंबे समय तक यूपी रणजी टीम के कप्तान रहे हैं, इसके साथ ही उन्होने छत्तीसगढ टीम की भी कप्तानी की है, कैफ के पिता और भाई भी क्रिकेटर हैं, पिता रेलवे और भाई यूपी टीम के लिये खेलते रहे, जबकि कैफ टीम इंडिया की जर्सी पहनने में सफल रहे।