PM, HM के बाद अब FM पर जुबानी हमला, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान पर बवाल

”निर्मला सीतारमण कहने के बजाए ‘निर्बला सीतारमण’  कहने का मन करता है । क्योंकि आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन आपके मन में जो है वह कह भी नहीं पाती है।”

New Delhi, Dec 02: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी अपनी जुबान से लगाम को खो बैठे हैं, तभी तो एक के बाद एक विवादित बयान देकर राजनीतिक गर्मी को बढ़ा रहे हैं । प्रधानमंत्री, गृह मंत्री के बाद अब उन्‍होने वित्‍तमंत्री को निशाना बनाया है । संसद में चर्चा के दौरान उन्‍होने वित्‍त मंत्री पर विवादित टिप्‍पणी कर सरकार को कठघरे में ला दिया । अधीर रंजन के इस बयान से बीजेपी तिलमिला गई है । पहले मोदी-शाह और अब निर्मल सीतारमण को लेकर की गई टिप्‍पणी असहनीय है ।

पहले पीएम और शाह को बनाया निशाना
एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी  ने NRC का विरोध करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी  और गृहमंत्री अमित शाह को बाहर से आया हुआ यानी कि घुसपैठिया बताया था । चौधरी ने कहा था कि वे गुजरात से आकर दिल्ली में बस गए हैं । उनके इस बयान को लेकर अभी चर्चा जारी ही थी कि अब उन्होंने एक और विवादित बयान देते हुए वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण  पर पर्सनल हमला किया ।

‘निर्बला’ सीतारमण बुलाना चाहिए : चौधरी
कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान टैक्स कटौती की बात करते हुए उन्होंने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को ‘निर्बला’ बता दिया । उन्‍होने कहा कि “हम आपका सम्मान करते हैं लेकिन कभी-कभी आपको निर्मला सीतारमण कहने के बजाए ‘निर्बला सीतारमण’  कहने का मन करता है । क्योंकि आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन आपके मन में जो है वह कह भी नहीं पाती है।” आपको बता दें बीजेपी पहले ही अधीर रंजन चौधरी से सदन में माफी की मांग कर चुकी है ।

प्रह्लाद जोशी का चौधरी पर वार
वहीं संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ कहा । मोदी जी केवल भाजपा के ही नेता नहीं हैं बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं ।  उन्होंने कहा कि चौधरी स्वयं पश्चिम बंगाल से आते हैं, जहां से हमारी सरकार घुसपैठियों को बाहर करने का काम कर रही है । प्रह्लाद जोशी ने कहा कि देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी को अभूतपूर्व जनादेश दिया है लेकिन कांग्रेस पार्टी चुनाव में हार को स्वीकार करने को तैयार नहीं है । उन्‍होने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता ही घुसपैठिये हैं ।