टी-20 वर्ल्‍ड कप को लेकर पत्रकार ने पूछा सवाल, गांगुली ने चिढ़कर दिया जवाब ‘धोनी से पूछो’

महेन्‍द्र सिंह धोनी की क्रिकेट के मैदान पर वापसी को लेकर पत्रकार लगातार ही सवाल पूछते रहते हैं । धोनी के बयान देने के बावजूद सवालों का सिलसिला थम नहीं रहा है, अब गांगुली ने चिए़कर ऐसा बयान दे दिया है ।  

New Delhi, Dec 02: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया में कब वापसी कर रहे हैं । इस सवाल का जवाब हर क्रिकेट फैन चाहता है, इसी वजह से मीडिया भी जब मौका लगे तब क्रिकेट से जुड़े आला अधिकारियों से इस बारे में सवाल पूछने से नहीं चूकता । फिर वो बीसीसीआई के चेयरमैन गांगुली हों, कप्तान विराट कोहली, कोच शास्त्री या फिर चयनकर्ता एमएसके प्रसाद हों, हालांकि इनमें से किसी के भी पास धोनी को लेकर कोई सटीक जवाब नहीं ।

Advertisement

धोनी ने दिया था ऐसा जवाब
खुद महेन्‍द्र सिंह धोनी से पिछले दिनों जब इस बारे में सवाल पूछा गया था तो उन्‍होने कहा था कि   उनसे जनवरी तक कोई सवाल ना पूछा जाए । वो इस बारे में कुछ नहीं बताना चाहते । धोनी वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से किसी भी अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट टीम का हिस्‍सा नहीं हैं । लेकिन उन्‍होने संन्‍यास को लेकर भी कुछ नहीं कहा है जिसकी वजह से खेल में उनकी वापसी की संभावनाएं बनी हुई हैं और फैन इस बात को लेकर उत्‍सुक हैं ।

Advertisement

गांगुली ने चिढ़कर दिया जवाब
महेन्‍द्र सिंह धोनी को लेकर पिछले दिनों गांगुली ने समर्थन में बात कही थी, उन्‍होने कहा कि गांगुली का संन्‍यास उनका निजी मामला है । गांगुली ने साफ किया था कि उनके चयन को लेकर, टीम में खेलने को लेकर चयनकर्ताओं और धोनी के बीच में पूरी पारदर्शिता है । कुछ भी ऐसा नहीं हो रहा है, जिसे लेकर अटकलें लगाई जा सकें । धोनी को लेकर गांगुली से अब जब एक बार फिर वैसा  ही सवाल पूछा गया तो वो खीझ गए और उन्‍होने चिढ़कर जवाब दिया ।

Advertisement

मीडिया से बोले सौरव गांगुली
दरअसल गांगुली से धोनी के टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर सवाल पूछा गया था । जिस पर उन्‍होने सीधा जवाब नहीं दिया है । सौरव गांगुली से जब धोनी के वर्ल्ड कप में खेलने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘धोनी से पूछो’। धोनी को लेकर इसके अलावा कुछ दिन पहले रवि शास्त्री भी कह चुके हैं कि गांगुली ने कहा था कि धोनी के भविष्य को लेकर बोर्ड और उनके बीच में सब कुछ साफ़ हो चुका है और समय आने पर इस बारे में बताया जाएगा।